Valentine's Week 2023 Special: दिल्ली की रेचल पर फिदा हो गए थे तेजस्वी, फिर कुछ ऐसे शुरू हुआ प्यार का सिलसिला
Advertisement

Valentine's Week 2023 Special: दिल्ली की रेचल पर फिदा हो गए थे तेजस्वी, फिर कुछ ऐसे शुरू हुआ प्यार का सिलसिला

Valentine's Week Special, Tejashwi Yadav and Rajshree Love Story: तेजस्वी यादव ने अपनी लव स्टोरी का खुद एक इंटरव्यू में जिक्र किया था. तेजस्वी यादव ने बताया था कि वो स्कूल के समय से ही रेचल आइरिश उर्फ राजश्री यादव को जानते थे. वे दोनों दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. 

Valentine's Week 2023 Special: दिल्ली की रेचल पर फिदा हो गए थे तेजस्वी, फिर कुछ ऐसे शुरू हुआ प्यार का सिलसिला

Valentine's Week Special, Tejashwi Yadav and Rajshree Love Story: वैलेंटाइन वीक यानी मोहब्बत का महीना चल रहा है. आज वैलेंटाइन वीक का छठा दिन है जिसे हग डे के रूप मनाया जाता है. वहीं जब भी दुनिया में प्यार की बात की जाती है तो सबसे पहले हीर-रांझा, लैला-मजनू के प्यार की मिसाल दी जाती है. इनकी जैसी न जाने कितनी प्रेम कहानियां दुनिया में सांस लेती हैं और न जाने कितने प्यार करने वाले अमर हो जाते है. वैलेंटाइन वीक में हम स्पेशल लव स्टोरी सीरीज चला रहे है. जिसमें हम आपको किसी स्टार की लव स्टोरी नहीं बल्कि बिहार के नेताओं की प्रेम कहानी बता रहे है. आज हम आपको तेजस्वी और रेचल की लव स्टोरी के बारे में बता रहे है, इनकी लव स्टोरी में प्यार है, इमोशन हैं और ड्रामा है. तो चलिए आज हग डे के मौके पर हम आपको उनकी दिलचस्प प्रेम कहानी के बारे में बताते है...

साल 2021 में की शादी 
तेजस्वी यादव ने अपनी लव स्टोरी का खुद एक इंटरव्यू में जिक्र किया था. तेजस्वी यादव ने बताया था कि वो स्कूल के समय से ही रेचल आइरिश उर्फ राजश्री यादव को जानते थे. वे दोनों दिल्ली के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. वहीं उन दोनों की पहल मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे स्कूल की दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने साल 2021 में 8 दिसंबर को शादी कर ली और एक दूजे के साथ बंधन में बंध गए. जीवनभर के लिए दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुन लिया.     

एयर होस्टेस रह चुकीं है रेचल
बता दें कि रेचल क्रिश्चियन समाज से ताल्लुक रखती है. रेचल एयर होस्टेस की जॉब भी कर चुकी हैं. शादी के बाद राजश्री अभी तक पॉलिटिक्स में तो नहीं आई, लेकिन काफी सारे मौके पर तेजस्वी यादव के साथ नजर आती रहती हैं. दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते है. दोनों का रिश्ता बहुत प्यारा है. 

शादी के लिए बेले कई पापड़
बता दें कि तेजस्वी यादव के लिए भी रेचल से शादी करना आसान नहीं था. उन्हें भी अपनी लव स्टोरी पूरी करने में कई पापड़ बेलने पड़े थे. तेजस्वी एक बड़े राजनेता के परिवार से ताल्लुक रखते है. उनके इंटर रिलीजन विवाह से लेकर उनके ही घर में कई लोगों को आपत्ति थी. उन्होंने इस बात का विरोध भी किया था. कहा जाता है कि लालू यादव और उनकी पत्नी खुद इस शादी के खिलाफ थे.

एक दूजे का अंत तक नहीं छोड़ा हाथ
हालांकि तेजस्वी ने सभी परेशानियों का सामना करते हुए अपने प्यार को पाने के लिए पापड़ बेले. अंत तक उन्होंने रेचल का हाथ नहीं छोड़ा और अचानक दिसंबर में दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगीं.जब शादी की खबर सामने आई तब लोगों को पता चला की तेजस्वी की जिससे शादी हो रही है वे क्रिश्चियन है. जिसके बाद से कई तरह की बयानबाजी शुरू हो गई. इन सब के बावजूद दोनों की शादी हुई और उन्होंने एक नए जीवन की शुरुआत की. 

यह भी पढ़ें- Valentine's Week 2023 Special: पप्पू यादव रंजीता को देख हार बैठे थे दिल, प्यार में करना चाहते थे सुसाइड, काफी फिल्मी है उनकी लव स्टोरी

Trending news