Bihar News: छात्रा से अश्लील हरकतों पर परिजनों ने पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Bihar News: छात्रा से अश्लील हरकतों पर परिजनों ने पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कोचिंग संचालक की पिटाई उसी की कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रों के द्वारा की जा रही है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि संचालक अक्सर कोचिंग की छात्रा को अश्लील हरकतों से परेशान करता था.

(फाइल फोटो)

Vaishali: बिहार के वैशाली में एक कोचिंग संचालक की पिटाई का मामला सामने आया है. संचालक की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कोचिंग संचालक अक्सर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें किया करता था. जिसकी शिकायत पर छात्रा के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए उसे थाने ले गए और पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

संचालक ने तोड़ा मोबाइल
दरअसल, यह मामला वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र का है. यहां पर एक कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कोचिंग संचालक की पिटाई उसी की कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रों के द्वारा की जा रही है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि संचालक अक्सर कोचिंग की छात्रा को अश्लील हरकतों से परेशान करता था. जिसके बाद छात्रा ने संचालक से बात बंद कर दी. संचालक को इस बात पर गुस्सा था, जिसके कारण उसने छात्रा का मोबाइल फोन तोड़ दिया. 

दी जान से मारने की धमकी
इस घटना के बाद छात्रा ने इसकी पूरी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने कोचिंग पहुंच कर संचालक की पिटाई करनी शुरू कर दी. परिजन संचालक को पीटते हुए पुलिस थाने ले गए. इसके अलावा कुछ लोगों ने यह भी बताया कि कोचिंग संचालक रणविजय कुमार ने एक छात्रा को शादी का झांसा दिया था और अक्सर अश्लील हरकतें किया करता था. साथ ही इसके बारे में किसी को भी बताने को मना किया था. छात्रा ने बताया कि संचालन ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
यह मामला मोबाइल फोन टूटने के बाद बढ़ गया. जिसके बाद छात्रा ने परिजनों को इसकी शिकायत की. छात्रा की बड़ी बहन और छात्रा स्वयं ही कुछ लोगों के सहयोग से उसे पीटते हुए थाने ले गई. पुलिस ने संचालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: अवैध रूप से संचालित हॉस्पिटल पर सिविल सर्जन की टीम ने की छापेमारी, 21 को नोटिस हुआ जारी

Trending news