ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस को दिया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1515150

ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस को दिया ऐसा जवाब

Urvashi Rautela Mother, Rishabh Pant: क्रिकेटर ऋषभ पंत के घायल होने के बाद से हर कोई उनकी सलामती के लिए दुआ मांग रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला (Meera rautela) का नाम भी शामिल है.

ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस को दिया ऐसा जवाब

पटना: Urvashi Rautela Mother, Rishabh Pant: क्रिकेटर ऋषभ पंत के घायल होने के बाद से हर कोई उनकी सलामती के लिए दुआ मांग रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला (Meera rautela) का नाम भी शामिल है. क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद मीरा रौतेला ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर शेयर इस पोस्ट के लिए यूजर्स ने मीरा रौतेला को ट्रोल करना शुरू कर दिया था जिस पर अब उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. 

ऋषभ पंत के लिए मीरा ने की थी दुआ
बता दें कि मीरा रौतेला ने घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए सोशल मीडिया पर  जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था. मीरा रौतेले ने ऋषभ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, Social media की अफ़वाह एक तरफ़ और आप का स्वस्थ हो के उत्तराखंड का नाम  अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करना दूसरी तरफ़...सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करे आप सभी लोग भी उनके प्रार्थना करें. मीरा रौतेला को इस पोस्ट के लिए जमकर ट्रोल का सामना करना पड़ा. अधिकतर यूजर्स उन्हें दामाद जी की चिंता न करने की सलाह दी. वहीं कुछ लोगों ने मीरा की इस पोस्ट को दिखावा बताया और मां-बेटी दोनों को खरी-खोटी सुनाई थी. इस पर एक्ट्रेस की मां ने भी अब अपना रिएक्शन देते हुए आलोचना करने वालों पर ध्यान नहीं देने की बात कही है. 

परिवार के साथ दुबई में उर्वशी 
उर्वशी रौतेला की मां ने बुधवार को दुबई से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए बिना किसी का नाम लिए एक तंज भरा पोस्ट शेयर किया. हिंदी में कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "आप अगर खुद की कीमत जानते हैं, तो दूसरों की कोई भी आलोचना आपको प्रभावित नहीं करेगी." बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने परिवार के साथ अभी दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने भी ऋषभ पंत का नाम लिए बिना ही उनके जल्द ठीक होकर मैदान पर लौटने की दुआ दी की थी. हालांकि यूजर्स ने मीरा की तरह उर्वशी को भी ट्रोल किया था. 

ये भी पढ़ें- IND Vs SL 2nd T20I: टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का मौका, प्लेइंग 11 में शामिल होगा ये धाकड़ बल्लेबाज

Trending news