Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बहुत नहीं चलेगी महागठबंधन सरकार
Advertisement

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बहुत नहीं चलेगी महागठबंधन सरकार

Upendra Kushwaha: जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मुजफ्फरपुर पहुंचे थे. यहां वे पैक्स अध्यक्ष और जेडीयू नेता लखेंद्र कुशवाहा की माता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए आए थे.

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बहुत नहीं चलेगी महागठबंधन सरकार

पटना: Upendra Kushwaha: बिहार में जदयू में इस वक्त तनातनी मची हुई है. उपेंद्र कुशवाहा पिछले एक महीने से विरोध राग गा रहे हैं और बार-बार सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि वह यह खुलासा करें कि राजद और जदयू में क्या डील हुई है. शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने सीएम नीतीश पर एक बार फिर हमला बोला है. कुशवाहा ने यह भी कह दिया कि महागठबंधन सरकार बहुत लंबी नहीं चलने वाली है. उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है, इसलिए वह प्रेस वार्ता करके अपनी बात रख रहे हैं. 

कुशवाहा ने कहा- उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा
गुरुवार को जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मुजफ्फरपुर पहुंचे थे. यहां वे पैक्स अध्यक्ष और जेडीयू नेता लखेंद्र कुशवाहा की माता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए आए थे. इस दौरान कुशवाहा ने कहा कि 'उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है इसलिए वह मीडिया में बोल रहे हैं. पार्टी की मीटिंग बुलाई जाए. वह उसमें अपनी बात रखेंगे. अब तक नीतीश कुमार के नेतृत्व में मजबूती से सरकार चल रही थी लेकिन आगे चलेगी की नहीं यह नहीं कह सकते.'

पार्टी को कमजोर होते नहीं देख सकतेः कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 'आने वाले समय में और भी कई मायने में प्रभावित होगी. पार्टी द्वारा इन मुद्दों को लेकर के लगातार बोर्ड की बैठक की बात कही जा रही है और इस पर चर्चा की बात वो कबसे कह रहे हैं, लेकिन कोई असर नहीं पड़ रहा है.' उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह पार्टी को कमजोर होते हुए और टूटते हुए कैसे देख सकते हैं? बीते एक महीने से उपेंद्र कुशवाहा जदयू से नाराज चल रहे हैं, और उनके पार्टी के छोड़कर जाने की अटकले लगाई जा रही हैं. कुशवाहा, सीएम नीतीश पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

 

Trending news