उपेंद्र कुशवाहा ने CM नीतीश को दी अपने बच्चों की कसम खाने की चुनौती, बोले-RJD से डील पर क्यों नहीं बोलते
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने CM नीतीश को दी अपने बच्चों की कसम खाने की चुनौती, बोले-RJD से डील पर क्यों नहीं बोलते

RJD नेता उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस में CM नीतीश कुमार पर कई गंभीर लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में उनकी एक बात भी सुनी नहीं गई है.

 (फाइल फोटो)

Patna: RJD नेता उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस में CM नीतीश कुमार पर कई गंभीर लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में उनकी एक बात भी सुनी नहीं गई है. CM और मेरी दोनों की संतानें हैं, नीतीश कुमार कसम खाए कि हम झूठ बोल रहे हैं।

CM नीतीश के बयान पर किया पलटवार

CM नीतीश के पार्टी में आए-गए वाले बयान पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि वो आए-गए वाले नेता नहीं है. उनके मंत्रिमंडल में भी कई ऐसे नेता है, जो दूसरी पार्टी से इधर आएं हैं. कितने ही लोगों ने पार्टी बदली है. 

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने पार्टी ज्वाइन की थी, तब ही मैंने CM नीतीश कुमार को कहा था कि पार्टी कमजोर हो रही है. हमने उन्हें सारी समस्याएं बताई थी और कहा था कि पार्टी लगातर कमजोर हो रही है. हमे उम्मीद थी कि वो कोई एक्शन लेंगे, लेकिन उन्होंने कोई भी एक्शन नहीं लिया. 

बैठक में जाने को हैं तैयार 

पार्टी मंच पर बात करने की CM नीतीश की नसीहत को लेकर उन्होंने कहा कि वो वहां भी अपनी बात को रखेंगे. हमारी मांग है कि एक अबर पार्टी बैठक को बुलाया जाए. जब पार्टी बैठक बुलाई जाएगी, तब ही हम बात कर पाएंगे ना. जब वो बैठक ही नहीं बुला रहे हैं तो हम किस से बात करने जा सकते हैं. अगर बैठक होती है तो हम जाने को तैयार हैं. हमने पार्टी के कार्यकारिणी अध्यक्ष अविलंब बैठक बुलाए जाए. 

RJD के साथ हुई डील को लेकर नहीं हो रही है कोई बात 

RJD के साथ हुई डील को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस डील को लेकर कोई भी बात नहीं कर रहा है. हम RJD से बात करने के तैयार हैं. मेरी बात को नहीं सुना गया है. CM नीतीश दूसरों की बातों को सुन रहे हैं. RCP सिंह से मिलने की बात को लेकर उहोने कहा कि वो पार्टी छोड़ कर कहीं नहीं जा रहे हैं और पार्टी को मजबूत करने के लिए ही काम करेंगे.

 

Trending news