PM मोदी की मां हीराबेन के निधन पर अश्विनी चौबे ने जताया दुःख, कहा-वो एक धर्मपरायण महिला थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1507303

PM मोदी की मां हीराबेन के निधन पर अश्विनी चौबे ने जताया दुःख, कहा-वो एक धर्मपरायण महिला थी

PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में  अस्पताल में निधन हो गया. वह 100  वर्ष की थीं. उन्हें बुधवार की सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था.

 (फाइल फोटो)

Patna: PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में  अस्पताल में निधन हो गया. वह 100  वर्ष की थीं. उन्हें बुधवार की सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने व्यक्त की सवेंदना

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है.  उन्होंने कहा कि उनका निधन एक युग का अंत है. वे धर्मपरायण महिला थी. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने अपनी शोक संवेदना में कहा कि प्रधानमंत्री की मां हीरा बेन जी का निधन अत्यंत दुखद है. वे धर्मपरायण महिला थी. उनके निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें, शोकाकुल प्रधानमंत्री जी व समस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने अपनी शोक संवेदना में कहा कि प्रधानमंत्री की मां हीरा बेन के निधन अत्यंत दुखद है. वे धर्मपरायण महिला थी. उनके निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें, शोकाकुल प्रधानमंत्री जी व समस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें.

PM मोदी ने दी थी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए कहा,  "शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. " उन्होंने ट्वीट किया,  "मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से."

Trending news