Corona in Bihar: बोधगया में दो और पर्यटक पाएं गए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित लोगों की संख्या हुई 18
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1505422

Corona in Bihar: बोधगया में दो और पर्यटक पाएं गए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित लोगों की संख्या हुई 18

Corona in Bihar: बिहार सरकार इस समय कोविड 19 के नए वैरिएंट BF.7 के बढ़ते मामलों को सतर्क है. इसी बीच आज बोधगया में आज दो और विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव पाएं गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Corona in Bihar: बिहार सरकार इस समय कोविड 19 के नए वैरिएंट BF.7 के बढ़ते मामलों को सतर्क है. इसी बीच आज बोधगया में आज दो और विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव पाएं गए हैं. बोधगया एयरपोर्ट पर आज जांच के क्रम में एक बैंकॉक और एक ताइवान के पर्यटक कोरोना संक्रमित पाया गया है. 

गया में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले 

गया में इस समय कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 18 हो गई है. 18 संक्रमित मरीज में 13 संक्रमित व्यक्ति विदेशी पर्यटक है जो बोधगया एयरपोर्ट पर जांच के क्रम में संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा इससे पहले गया से 90 किलोमीटर दूर डुमरिया प्रखंड में 5 व्यक्ति संक्रमित पाए गए थे. 

बिहार सरकार ने मांगी है केंद्र से मदद 

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर CM नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. हम इसको लेका सतर्क हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्होंने इसको लेकर केंद्र सरकार से भी मदद मांगी है. उन्होंने कहा कि राज्य में इस समय कोरोना वैक्सीन की सबसे ज्यादा जरूरत है. ऐसे में केंद्र सरकार को राज्यों में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था की और ध्यान देना चाहिये.

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में पहले कोरोना के मामले शून्य हो गए थे. लेकिन हाल में ही बाहर से आए लोगों की वजह से राज्य में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. इसको लेकर राज्य सरकार सतर्क हैं. राज्य में कोरोना के मरीजों के इलाज को  लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर अस्पताल में व्यवस्था कर दी गई. 

 

Trending news