किशनगंज में एक के बाद एक फटे दो सिलेंडर, सारा सामान हुआ जल कर राख
Advertisement

किशनगंज में एक के बाद एक फटे दो सिलेंडर, सारा सामान हुआ जल कर राख

किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के लोहाड़पट्टी स्थित फलचौक के समीप एक बंद मिठाई की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई है. आग इतनी जबरदस्त था कि देखते देखते होटल का सारा सामान जलकर राख हो गया. एक-एक कर दो सिलिंडर फटने से लोग दहशत में आ गए.

 (फाइल फोटो)

किशनगंज:  किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के लोहाड़पट्टी स्थित फलचौक के समीप एक बंद मिठाई की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई है. आग इतनी जबरदस्त था कि देखते देखते होटल का सारा सामान जलकर राख हो गया. एक-एक कर दो सिलिंडर फटने से लोग दहशत में आ गए. जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई. स्थानीय लोगो की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड विभाग की टीम मौके पर पहंची और कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. 

 

घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने दी जानकारी

इस  घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने सुबह आसमान में काला धुआं देखा तब उन्हें पता चला कि धमाका हुआ है. इसके बाद पता चला कि एक के बाद दो धमाके हुए हैं. बाद में इस बात की जानकारी हुई कि मिठाई की दुकान में आग लग गई है और ये आग गैस सिलेंडर में आग लगने की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था ।

नहीं हुआ कोई हताहत

वहीं, फायर ब्रिगेड विभाग के अधिकारी ने बताया कि दो गैस सिलिंडर फटने से धमाका हुआ था. मिठाई दुकान में रखी आधा दर्जन एलपीजी गैस सिलेंडर को हटा लिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि शार्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लग गई थी. जिस वजह से ये धमाका हुआ था. इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.  इस घटना के बाद अभी तक नुकसान का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सका है. इसको लेकर भी अभी भी जानकारी ली जा रही है. 

Trending news