ट्विटर देगा LinkedIn को टक्कर, स्टूडेंट्स-प्रोफेशनल के लिए ला रहा है खास फीचर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789180

ट्विटर देगा LinkedIn को टक्कर, स्टूडेंट्स-प्रोफेशनल के लिए ला रहा है खास फीचर

Jobs on Twitter: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) फिर से एक नए फीचर के साथ आ रहा है. पेशेवर सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (LinkedIn) को टक्कर देने के लिए ट्विटर एक जॉब पोस्टिंग (job feature) फीचर पर काम कर रहा है.

ट्विटर देगा LinkedIn को टक्कर, स्टूडेंट्स-प्रोफेशनल के लिए ला रहा है खास फीचर

Jobs on Twitter: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) फिर से एक नए फीचर के साथ आ रहा है. पेशेवर सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (LinkedIn) को टक्कर देने के लिए ट्विटर एक जॉब पोस्टिंग (job feature) फीचर पर काम कर रहा है, जो सत्यापित संगठनों को अपने प्रोफाइल पर जॉब लिस्टिंग पोस्ट करने की अनुमति देगा. कंपनी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अकाउंट बनाया है, लेकिन अभी तक इससे कोई ट्वीट नहीं किया गया है.

ऐप शोधकर्ता नीमा ओवजी ने गुरुवार को फीचर का विवरण देते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और कहा, सत्यापित संगठनों को समर्थित एटीएस या एक्‍सएमएल फ़ीड को कनेक्ट करके ट्विटर पर अपनी नौकरियों की डिटेल की अनुमति होगी. "अपनी नौकरियों को मिनटों में ट्विटर पर जोड़ने के लिए एक समर्थित आवेदक ट्रैकिंग सिस्टम या एक्‍सएमएल फ़ीड कनेक्ट करें."

स्क्रीनशॉट के अनुसार, कंपनी इस सुविधा का वर्णन ट्विटर हायरिंग" के रूप में करती है, जो "सत्यापित संगठनों के लिए आपकी कंपनी प्रोफ़ाइल पर नौकरियां पोस्ट करने और रिक्त पदों पर शीर्ष प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए एक निःशुल्क सुविधा है. इसके अलावा, सत्यापित संगठन अपने प्रोफाइल में अधिकतम पांच नौकरी के पद जोड़ सकेंगे.

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने इस साल मई में इस फीचर का संकेत दिया था. मीडिया कंपनी वर्कवीक को पहले से ही नई नौकरी पोस्टिंग सुविधा तक पहुंच मिल गई है और इसके सीईओ एडम रयान का दावा है कि यह सुविधा 82,300 रुपये प्रति माह सत्यापित संगठन योजना में शामिल है.

हालांकि यजर्स पहले से ही ट्वीट के माध्यम से माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर नौकरी की स्थिति पोस्ट करने में सक्षम हैं. नई सुविधा कंपनियों को संभावित उम्मीदवारों तक आसानी से पहुंचने में मदद कर सकती है.

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- 'विपक्ष में क्या बदलाव चाहते हैं नीतीश कुमार?', सुशील मोदी ने पूछे CM से कई बड़े सवाल

यह भी पढ़ें- लक्ष्‍मी नारायण योग में जमकर चांदी काटेंगे इन 3 राशि के जातक, होगी पैसों की बारिश, मिलेगी नौकरी

Trending news