Today Ank Rashifal: 6 अक्टूबर 2024 को किस मूलांक वालों को मिलेगा सफलता का योग? देखें एक नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2461545

Today Ank Rashifal: 6 अक्टूबर 2024 को किस मूलांक वालों को मिलेगा सफलता का योग? देखें एक नजर

Ank Jyotish Bhavishyavani: आचार्य मदन मोहन के अनुसार अंक ज्योतिष में हर अंक का संबंध ब्रह्मांड में चल रहे ग्रहों से होता है. दैनिक अंक राशिफल इन ग्रहों की चाल पर आधारित होता है, जिससे हम अपने जीवन के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Today Ank Rashifal: 6 अक्टूबर 2024 को किस मूलांक वालों को मिलेगा सफलता का योग? देखें एक नजर

6 October Ank Rashifal: अंक ज्योतिष के अनुसार 6 अक्टूबर 2024 का दिन अलग-अलग मूलांक वाले लोगों के लिए खास रहेगा. अंक ज्योतिष में हर व्यक्ति के मूलांक का संबंध ब्रह्मांड के ग्रहों से होता है और इन्हीं ग्रहों की चाल से व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. आचार्य मदन मोहन से आइए जानते हैं कि 6 अक्टूबर को किस मूलांक वालों का दिन कैसा रहेगा.

मूलांक 1
मूलांक 1 वालों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा. जीवन में नए अवसर मिल सकते हैं और आप परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं. आपके आत्मविश्वास से लोग प्रभावित होंगे. सरकारी नौकरी या शिक्षा से जुड़े लोग फॉर्म भर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ थोड़ी बहस हो सकती है, गुस्से पर काबू रखें.

मूलांक 2
मूलांक 2 वालों के लिए दिन सही रहेगा. धन प्राप्ति का योग बन रहा है. परिवार के साथ किसी आयोजन में शामिल हो सकते हैं. मम्मी-पापा को गिफ्ट देना शुभ रहेगा. लव लाइफ में पार्टनर की तबीयत खराब हो सकती है और निवेश सोच-समझकर करें.

मूलांक 3
मूलांक 3 वालों के लिए दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. आपके सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं. परिवार के साथ समय बिता सकते हैं, लेकिन संतान की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है. खर्चों पर ध्यान दें, और किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

मूलांक 4
मूलांक 4 वालों के लिए दिन थोड़ा कठिन हो सकता है. परिवार में सम्मान बढ़ेगा, लेकिन किसी की सेहत खराब हो सकती है. निवेश सोच-समझकर करें और जीवनसाथी पर गुस्सा करने से बचें. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं.

मूलांक 5
मूलांक 5 वालों के लिए दिन लाभदायक रहेगा. कहीं से आर्थिक लाभ हो सकता है. बिजनेसमैन को मुनाफा हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा और आपका मन प्रसन्न रहेगा. किसी भी गलत व्यवहार से बचें.

मूलांक 6
मूलांक 6 वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा. कई अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन धन लाभ के योग हैं. घर में अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं और जीवनसाथी से हल्की बहस हो सकती है, लेकिन रिश्ते में कोई बड़ी समस्या नहीं आएगी.

मूलांक 7
मूलांक 7 वालों के लिए दिन रुकावटों से भरा रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है और खर्चे बढ़ सकते हैं. घर में अच्छा वातावरण रहेगा और किसी सरकारी काम में पैसा लग सकता है. पार्टनर के साथ इंटीमेट होने की कोशिश करेंगे.

मूलांक 8
मूलांक 8 वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. शारीरिक रूप से बेहतर महसूस करने के लिए जिम जा सकते हैं. परिवार के साथ शॉपिंग कर सकते हैं. सिंगल लोगों के लिए शादी की बात चल सकती है, और किसी भी तरह का नशा न करें.

मूलांक 9
मूलांक 9 वालों का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेसमैन के लिए यह समय अनुकूल रहेगा. काम की जगह बदल सकती है. बच्चों के लिए गिफ्ट खरीदना बेहतर होगा. किसी से पैसे का लेन-देन करने से पहले सोचें और विवादों से बचें.

ये भी पढ़िए- Vastu Tips: किचन में इन चीजों को रखने से बढ़ती है दरिद्रता, जानें वास्तु दोष

Trending news