शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत
Advertisement

शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत

बिहार के भोजपुर जिले में कल देर रात एक शादी समारोह के दौरान की जा रही हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई.जहां घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. 

शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में कल देर रात एक शादी समारोह के दौरान की जा रही हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई.जहां घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मामला संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में कल देर रात तिलक समारोह के बीच की है.

गोली लगने से युवक की मौत
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू करते हुए हर्ष फायरिंग करने वाले शख्स की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवलिया गांव निवासी स्वर्गीय अशोक सिंह के 22 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार है, जो संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव स्थित अपने मौसा कुश सिंह के यहां आयोजित शादी समारोह में गया हुआ था और इस दौरान हर्ष फायरिंग में बिट्टू को गोली सिर में लग गई. जिसके बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां  चिकित्सक ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया, लेकिन इस बीच उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. 

हालांकि घटना का संबंध में मृतक के परिजन फिलहाल कमरे पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रहे हैं. वहीं भोजपुर पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि संदेश के धर्मपुर गांव में शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी. जिसमें जय वालिया गांव के रहने वाले बिट्टू कुमार को गोली लग गई और उसे इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में मौत हो गई. 

आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस
पुलिस मामला दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. इसके साथ ही भोजपुर एसपी ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि शादी विवाह में लोग हथियारों का प्रदर्शन ना करें तो बेहतर है, क्योंकि हथियार के प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग से लगातार लोगों की मौत हो रही है. स्थानीय थाना पुलिस को भी इस मामले में गंभीरता बरतने का निर्देश दिया गया है.
इनपुट- मनीष कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- New Parliament: नई संसद को लेकर RJD का विवादित ट्वीट, नई बिल्डिंग को बताया 'ताबूत'!

Trending news