नौकरी के लिए भटक रहे शिक्षक अभ्यर्थियों ने किया तेजस्वी यादव का घेराव, कहा-डिप्टी सीएम बनते हुए वादे से मुकरे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1344773

नौकरी के लिए भटक रहे शिक्षक अभ्यर्थियों ने किया तेजस्वी यादव का घेराव, कहा-डिप्टी सीएम बनते हुए वादे से मुकरे

 बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) को शुक्रवार को बिहार के आरा शहर में एक अजीब हालात का सामना करना पड़ा, जब बड़ी संख्या में सीटीईटी उत्तीर्ण उम्मीदवारों (CTET Passed Candidates) ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

 (फाइल फोटो)

Arrah: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) को शुक्रवार को बिहार के आरा शहर में एक अजीब हालात का सामना करना पड़ा, जब बड़ी संख्या में सीटीईटी उत्तीर्ण उम्मीदवारों (CTET Passed Candidates) ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. हालांकि तेजस्वी यादव ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा.

किया था दस लाख नौकरी देने का वादा

तेजस्वी यादव ने 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान 10 लाख नौकरियों और संविदा कर्मचारियों के लिए स्थायी नौकरी का वादा किया था. जब वह विपक्ष में थे तो उन्होंने दोहराया था कि सत्ता में आने पर वह अपना वादा पूरा करेंगे. अब, वह उपमुख्यमंत्री हैं, लेकिन प्रदर्शनकारियों के अनुसार शिक्षकों की भर्ती की एक भी घोषणा नहीं की गई है.

प्रदर्शनकारी पहुंचे सर्किटहाउस

भोजपुर जिले के प्रभारी के रूप में राजद नेता शुक्रवार को विकास कार्यो का जायजा लेने जिला मुख्यालय आरा पहुंचे. चूंकि यह उनकी निर्धारित यात्रा थी, नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार पटना-आरा एनएच 31 पहुंचे. जब उनका काफिला यहां नहीं रुका तो प्रदर्शनकारी  सर्किटहाउस पहुंचे और उन्हें अपना वादा याद दिलाने के लिए अंदर घुसने की कोशिश की.

 तेजस्वी यादव ने दिया आश्वासन

अधिकारियों से मिलने के बाद जैसे ही तेजस्वी यादव बाहर आए, नौकरी के इच्छुक युवक उनके वाहन के सामने आ गए और उन्हें अपनी शिकायतों को सुनने और रोकने के लिए मजबूर किया. तेजस्वी यादव ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news