T20 World Cup 2022: ‘भाई उर्वशी बुला रही है’ फैन ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब
Advertisement

T20 World Cup 2022: ‘भाई उर्वशी बुला रही है’ फैन ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब

Rishabh Pant Viral Video: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. सेमीफाइनल में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलना है. वहीं इस बड़े मैच से पहले सोशल मीडिया पर भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

T20 World Cup 2022: ‘भाई उर्वशी बुला रही है’ फैन ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब

पटना: Rishabh Pant Viral Video: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. सेमीफाइनल में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलना है. वहीं इस बड़े मैच से पहले सोशल मीडिया पर भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ पंत और क्रिकेट फैन के बीच लाइव मैच के दौरान कहासुनी हुई है. दरअसल, इस वीडियो में फैन ने ऋषभ पंत को बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम लेकर तंज करने की कोशिश की है जिसपर ऋषभ पंत ने फौरन फैन को करारा जवाब दिया है.

पंत ने फैन को दिया जवाब
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋषभ पंत को बाउंड्री लाइन पर ड्रिंक्स और तौलिया लिए साफ देखा जा सकता है. वहीं कुछ फैंस इस दौरान चिल्लाकर पंत को ये कहते है कि ‘भाई उर्वशी बुला रही है’. जिसके बाद इस कमेंट को सुनकर पंत को काफी गुस्सा आता है और गुस्से में वो फैंस को जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘जाके मिल ले’. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पंत औऱ फैंस के बीच थोड़ी नोकझोक देखी गई है. वहीं पंत का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वर्ल्ड कप में एक मैच खेला
बता दें कि इस टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ऋषभ पंत ने मात्र एक मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 3 रन बनाए थे. वहीं भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में  ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक की जगह मौका मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत में एक एक्स फैक्टर है, दिनेश कार्तिक एक अच्छे टीम प्लेयर हैं , लेकिन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों के बॉलिंग अटैक के सामने ऋषभ पंत एक बेहतर विकल्प हैं. वहीं रवि शास्त्री ने आगे कहा कि ऋषभ पंत अगर खेलते हैं तो टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी पूरी हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- IND vs ENG T20 WC Semi Final: बिजनेस क्लास में सफर करने से द्रविड़, कोहली और रोहित ने किया इनकार, जानें वजह

 

Trending news