तेजस्वी की कर दें ताजपोशी, सीएम नीतीश पर हमलावर सुशील मोदी ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1582854

तेजस्वी की कर दें ताजपोशी, सीएम नीतीश पर हमलावर सुशील मोदी ने क्यों कही ये बात

पूर्व डिप्टी सीएम ने बुधवार को एक बार फिर तेजस्वी यादव को सीएम बनाए जाने के मुद्दे पर सीएम नीतीश पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'नीतीश कुमार फिर एक बार आरजेडी को धोखा देने की तैयारी कर रहे हैं.

तेजस्वी की कर दें ताजपोशी, सीएम नीतीश पर हमलावर सुशील मोदी ने क्यों कही ये बात

पटनाः बिहार की राजनीति में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सीएम बनने की अटकलें और चर्चाएं जोरों पर हैं. हालात यह हैं कि तेजस्वी के सीएम बनने को लेकर समर्थन और विरोध की भी प्रक्रिया शुरू हो चली है. राजद की ओर कहा जा रहा है कि होली के बाद तेजस्वी यादव की ताजपोशी हो सकती है. उपेंद्र कुशवाहा यही मुद्दा उठाते हुए जदयू से अलग हो गए हैं. दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार पर लगातार राजनीतिक हमले हो रहे हैं. पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी लगातार इस मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. 

सीएम नीतीश पर साधा निशाना
जानकारी के मुताबिक, पूर्व डिप्टी सीएम ने बुधवार को एक बार फिर तेजस्वी यादव को सीएम बनाए जाने के मुद्दे पर सीएम नीतीश पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'नीतीश कुमार फिर एक बार आरजेडी को धोखा देने की तैयारी कर रहे हैं. पहले स्वयं तेजस्वी को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया और अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से बयान दिलवा रहे हैं कि ऐसा कोई फैसला नहीं हुआ है. 2025 में निर्णय होगा. सुशील मोदी ने यह भी कहा कि 'नीतीश कुमार को हस्तक्षेप कर सारी स्थिति को स्पष्ट कर देना चाहिए. असल में कोई समझौता हुआ है तो जल्द से जल्द तेजस्वी की ताजपोशी कर देनी चाहिए अन्यथा घोषणा कर देना चाहिए कि 2025 में भी नीतीश कुमार महागठबंधन के मुख्यमंत्री के दावेदार होंगे.'

असल में जदयू नेता केसी त्यागी ने 2030 तक नीतीश कुमार के सीएम रहने की बात कही थी, वहीं राजद के लोग होली के बाद सीएम नीतीश कुमार की ताजपोशी की घोषणा कर रहे हैं. इन्हीं विरोधाभासी बयानों के बाद सुशील मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

 

Trending news