सुशील मोदी ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-लालू यादव के परिवार को बचाने की कर रहे हैं कोशिश
Advertisement

सुशील मोदी ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-लालू यादव के परिवार को बचाने की कर रहे हैं कोशिश

राजद के पूर्व विधायक अबु दुजाना के कार्यालयों और घरों पर ईडी के छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा, अबू दुजाना वह व्यक्ति है जो पटना में तेजस्वी यादव का 750 करोड़ रुपये का मॉल बनवा रहा था.

 (फाइल फोटो)

Patna: ED ने नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में धनशोधन की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को बिहार के कई शहरों एवं कई ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की तीन पुत्रियों और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं के परिसरों में की गई थी. इसी बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होने कहा है कि अब वो लालू प्रसाद यादव के परिवार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

बचा रहे हैं लालू यादव का परिवार 

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा, नीतीश कुमार लालू प्रसाद परिवार को बचा रहे हैं..शरद यादव और ललन सिंह ने 2008 में नौकरी के लिए जमीन की जांच के लिए पहल की थी. उन्होंने सीबीआई को सारे दस्तावेज मुहैया कराए थे. जांच के लिए ललन सिंह ने तत्कालीन मनमोहन सिंह सरकार को ज्ञापन दिया था. अब वह कार्रवाई रोकने के लिए केंद्र को पत्र लिख रहे हैं.

अबू दुजाना बनवा रहा था मॉल

राजद के पूर्व विधायक अबु दुजाना के कार्यालयों और घरों पर ईडी के छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा, अबू दुजाना वह व्यक्ति है जो पटना में तेजस्वी यादव का 750 करोड़ रुपये का मॉल बनवा रहा था. ईडी ने शुक्रवार को तेजस्वी यादव, उनकी बहन चंदा यादव, रागिनी यादव, हेमा यादव, लालू प्रसाद के करीबी अबू दुजाना और अन्य के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित घर समेत लालू के परिवार और दोस्तों के 15 ठिकानों पर छापेमारी की.

(इनपुट भाषा के साथ) 

Trending news