रोहिणी नक्षत्र में हुआ सूर्य गोचर, चमक जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, हर तरफ से होगी पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1715423

रोहिणी नक्षत्र में हुआ सूर्य गोचर, चमक जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, हर तरफ से होगी पैसों की बारिश

वैदिक ज्योतिष में बताया है कि एक निश्चित समय के लिए सभी ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के राजा सूर्यदेव ने रोहिणी नक्षत्र में 25 मई को गोचर किया है. सभी राशियों को ये गोचर प्रभावित करेगा.

 (फाइल फोटो)

Surya Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष में बताया है कि एक निश्चित समय के लिए सभी ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के राजा सूर्यदेव ने रोहिणी नक्षत्र में 25 मई को गोचर किया है. सभी राशियों को ये गोचर प्रभावित करेगा. लेकिन कुछ राशियों के लिए ये गोचर बहुत ज्यादा भाग्यशाली रहेगा. 

इन राशियों की बदलने वाली किस्मत

मेष

मेष राशि के लिए ये समय अच्छा रहेगा. उनकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी. जातकों के परिवार के साथ संबंध काफी अच्छे रहेंगे. आप की सेहत अच्छी रहेगी और बिजनेस में भी आप को फायदा होगा. 

वृष

सूर्य नक्षत्र परिवर्तन वृष राशि के जातकों के लिए काफी ज्यादा अच्छा रहने वाला है. आप को आप की मेहनत का फल जरुर मिलेगा. लोगों का आप के लिए विश्वास और प्रेम बढेगा. इसके अलावा समाज में आप का सम्मान भी बढ़ेगा.

कर्क

सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में में कर्क राशि के जातकों के लिए धन योग बन रहा है. कर्क राशि के लिए ये समय करियर में भी काफी अच्छा रहने वाला है. आप के आय के स्रोत अच्छे होंगे. इस समय अगर आप  शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो आप के लिए फायदेमंद हो सकता है. 

 

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये समय काफी ज्यादा अच्छा रहने वाला है. जातकों को सरकारी नौकरी मिल सकती है. ये समय आप के करियर के अच्छा रहेगा. इसके अलावा आप की आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. 

धनु

इस समय धनु राशि के जातकों को करियर में मजबूती मिलेगी. आप इस दौरान कठिन मेहनत करेंगे और सफलता को हासिल करेंगे. आप को समाज में सम्मान मिलेगा.

Trending news