सुपौल जिले में स्वर्ण व्यवसायियों से हथियार के बल पर लाखों रुपये की लूट, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1460536

सुपौल जिले में स्वर्ण व्यवसायियों से हथियार के बल पर लाखों रुपये की लूट, पुलिस जांच में जुटी

सुपौल जिले में चोरी और डकैती की घटना आम हो गई है. आए दिन लोगों के साथ चोरी और लूटपाट की घटनाएं हो रही है. इस तरफ पुलिस भी ध्यान देने को तैयार नहीं है. अगर पुलिस समय पर कार्रवाई करें तो ऐसी घटनाओं से बचा जा सकता है. 

सुपौल जिले में स्वर्ण व्यवसायियों से हथियार के बल पर लाखों रुपये की लूट, पुलिस जांच में जुटी

पटना : सुपौल जिले के किशनपुर थाना इलाके के थरबिट्टा बाजार में दो स्वर्ण व्यवसायियों के दुकान में डकैतों ने हथियार के बल पर लाखों के जेवरात को लूट कर फरार हो गए. हालांकि घटना से आक्रोशित व्यापार संघ ने किशनपुर थाना का घेराव कर जमकर बवाल काटा है. बता दें कि पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि किशनपुर थाना क्षेत्र के थरबिट्टा बाजार के भारतीय स्टेट बैंक के समीप दो आभूषणों की दुकान में अज्ञात डकैतों ने दुकान में जमकर लूटपाट की घटना अंजाम दिया. थरबिट्टा बाजार स्थित मां काली आभूषण की दुकान के दुकानदार सुबोध स्वर्णकार पिता बिंदेश्वरी स्वर्णकार और आभूषण निर्माण के दुकान के दुकानदार राजेश स्वर्णकार पिता चंदेश्वरी स्वर्णकार ने किशनपुर थाना में अज्ञात डकैतों पर डकैती करने का लिखित आवेदन दिया है. जिन दो दुकानों में बने हुए सोना चांदी के आभूषण के अलावा सोने-चांदी का डकैती होने की बाते बताई गई है.

पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों ने की कार्रवाई
बता दें कि जिले में चोरी और डकैती की घटना आम हो गई है. आए दिन लोगों के साथ चोरी और लूटपाट की घटनाएं हो रही है. इस तरफ पुलिस भी ध्यान देने को तैयार नहीं है. अगर पुलिस समय पर कार्रवाई करें तो ऐसी घटनाओं से बचा जा सकता है. डकैती से घटना से नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ किशनपुर थाना का पहले घेराव किया. फिर सुपौल सरायगढ़ मुख्य मार्ग को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किशनपुर थाना इलाके के थरबिट्टा बाजार में दो स्वर्ण व्यवसायियों के दुकान में डकैतों ने हथियार के बल पर लाखों के जेवरात को लूटकर फरार हो गए. पुलिस दोनों ही दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- मोहन प्रकाश

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में उठी लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां

Trending news