सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी यहां ले सकते हैं सात फेरे, जानें कब होगी शादी
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी यहां ले सकते हैं सात फेरे, जानें कब होगी शादी

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तारीख को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. पहले ये खबर सामने आई की दोनों 2022 में शादी करने वाले हैं, लेकिन इसे अब 2023 के लिए टाल दिया गया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी यहां ले सकते हैं सात फेरे, जानें कब होगी शादी

पटना: Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तारीख को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. पहले ये खबर सामने आई की दोनों 2022 में शादी करने वाले हैं, लेकिन इसे अब 2023 के लिए टाल दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारियों के अनुसार दो शहरों मुंबई और दिल्ली के बीच शादी होने की संभावना है. शादी की तारीखों का मिलान करने और शादी के सभी लॉजिस्टिक डिटेल्स को पूरा करने के लिए दोनों के परिवार चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं. हालांकि दोनों की शादी की तारीख अभी तक फाइनल नहीं हुई है.

दिल्ली में हो सकती है शादी
एक रिपोर्ट के अनुसार चंडीगढ़ स्थित ओबेरॉय सुखविलास चर्चा की जा रही जगहों में से एक है. चूंकि ये दिल्ली के करीब है जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा का परिवार रहता है. यह जगह शादी की रस्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर है. सूत्र ने खुलासा किया, “ अभी मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही है. सिड और कियारा अपने कुछ निर्माता और निर्देशक मित्रों के काफी करीब हैं और अपनी शादी वो उन्हें भी इनवाइट करने की प्लानिंग बना रहे हैं. जिन नामों की अब तक पुष्टि की गई है उसमें करण जौहर और अश्विनी यार्डी के अलावा  वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी जैसे कुछ और सेलेब्स को भी इनवाइट करने की प्लानिंग की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहन गिराईं बिजलियां, फैन्स के दिलों की धड़कन थमी

तीन साल से रिश्ते में
रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल 2023 तक ये कपल एक दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे तीन साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं. दोनों शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक दूसरे से मिले थे. वहीं दोनों को एक दूसरे प्यार हो गया. बॉक्स ऑफिस पर उनकी ये फिल्म काफी हिट हुई थी. ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध कपल में से एक है और उनकी शादी उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news