अपने किरदार अंगूरी भाभी के लिए सभी ग्लैमरस आउटफिट खुद चुनती हैं शुभांगी आत्रे
Advertisement

अपने किरदार अंगूरी भाभी के लिए सभी ग्लैमरस आउटफिट खुद चुनती हैं शुभांगी आत्रे

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सिटकॉम 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री शुभांगी आत्रे ने बताया कि वह अपने किरदार के लिए अपने सभी ग्लैमरस आउटफिट खुद चुनती हैं 

अपने किरदार अंगूरी भाभी के लिए सभी ग्लैमरस आउटफिट खुद चुनती हैं शुभांगी आत्रे

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सिटकॉम 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री शुभांगी आत्रे ने बताया कि वह अपने किरदार के लिए अपने सभी ग्लैमरस आउटफिट खुद चुनती हैं और खरीदती हैं. अभिनेत्री ने शो में अपनी वेशभूषा चुनने में किए गए प्रयास के बारे में भी जानकारी साझा की, जिसमें इंदौर शहर की उनकी हालिया यात्रा भी शामिल है, जहां उन्होंने सहजता से एक आकर्षक स्टाइल स्टेटमेंट बनाया.

उसी के बारे में शुभांगी ने साझा किया कि अंगूरी शो में जो भी साड़ी या लहंगा वो पहनती हैं, वह सावधानीपूर्वक सोचा जाता है और वास्तविक जुनून के साथ तैयार किया जाता है. मैं शो में मेरे किरदार की शोभा बढ़ाने वाले प्रत्येक परिधान को चुनने, चयन करने या डिजाइन करने में महत्वपूर्ण प्रयास करती हूं.

अभिनेत्री ने बताया कि मुझे यह बताते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि शो में मेरे द्वारा पहने गए सभी परिधान खुद से स्टाइल किए गए हैं, जिसके चलते एक बड़ा और विविध संग्रह तैयार हुआ है. अंगूरी को स्टाइल करने से न केवल मुझे बहुत खुशी मिलती है बल्कि संतुष्टि का भी एहसास होता है. जब भी मैं अंगूरी के परिधानों की खरीदारी करती हूं, मैं पूरे दिल से उसमें डूब जाती हूं. शुभांगी ने कहा कि अंगूरी के पारंपरिक सामान से लेकर चमचमाते लहंगे और यहां तक कि उनके फूलों वाले हेयरबैंड तक, वह हर चयन सावधानी से करती हैं.

आगे कहा कि मेरे समग्र लुक और मेकअप में परिवर्तन देखा गया है, क्योंकि अंगूरी कई दर्शकों, विशेषकर महिलाओं और गृहिणियों को पसंद आती हैं. अभिनेत्री ने कहा कि मैं जो आभूषण चुनती हूं, वे सहजता से सुरुचिपूर्ण डिजाइनों का मिश्रण करते हैं, पारंपरिक और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र को मिलाकर एक संपूर्ण लुक देते है. अभिनेत्री ने आगे कहा कि हाल ही में, गणेश चतुर्थी मनाने के लिए अपने गृहनगर इंदौर की यात्रा के दौरान, मैंने सुनिश्चित किया कि मैं ऐसी पोशाक पहनूं जो हल्की और जीवंत दोनों हो, साथ में कम से कम एक्सेसरीज हों.

उन्‍होंने कहा कि पहले दिन मैंने एक नींबू-पीली साड़ी चुनी, जो इंदौर की धूप और चमकदार जलवायु से पूरी तरह मेल खाती थी. शाम को, मैंने मिरर वर्क वाले सफेद लहंगे को चुना, जो एक मनमोहक लुक दे रहा था. अभिनेत्री ने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि लोग मेरे स्टाइलिंग प्रयासों को पसंद करते हैं और उनकी सराहना करते हैं. यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है.

Trending news