Sharad Yadav Died: शरद यादव आखिरी बार जब पटना आए, तो रातोंरात होटल पहुंचे थे तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1526375

Sharad Yadav Died: शरद यादव आखिरी बार जब पटना आए, तो रातोंरात होटल पहुंचे थे तेजस्वी

Sharad Yadav Passes Away: दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव (Sharad Yadav) का गुरुवार (12 जनवरी) को 75 साल की उम्र में निधन हो गया. इस बारे में उनकी बेटी सुभाषिनी यादव ने ट्वीट करके जानकारी दी है.

Sharad Yadav Died: शरद यादव आखिरी बार जब पटना आए, तो रातोंरात होटल पहुंचे थे तेजस्वी

पटना:Sharad Yadav Passes Away: दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव (Sharad Yadav) का गुरुवार (12 जनवरी) को 75 साल की उम्र में निधन हो गया. इस बारे में उनकी बेटी सुभाषिनी यादव ने ट्वीट करके जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'पापा नहीं रहे.' बता दें कि शरद यादव बिहार के मधेपुरा लोकसभा सीट से चार बार सांसद रहे हैं. इसके अलावा जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष के साथ साथ वो केंद्र सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. शरद यादव हाल ही में पटना भी आए थे, जिसके बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रातोंरात उनसे मिलने पहुंचे थे.

रात में पहुंचे तेजस्वी
पूर्व सांसद शरद यादव (Sharad yadav) 21 सितबंर 2022 को आखिरी बार पटना पहुंचे थे. तब करीब तीन साल बाद वो पटना पहुंचे थे. इस दौरान उनके बेटे शांतनु यादव भी शरद यादव के साथ आए थे. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तब रात में ही उनसे मिलने के लिए पहुंच गए. दोनों नेताओं ने कुछ देर तक बैठकर बातचीत की. शरद यादव और उनके बेटे शांतनु यादव (Sharad Yadav Son Shantanu Yadav) तब पटना के एक होटल में रुके थे. शरद यादव से होटल में मुलाकात करने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कहा कि शरद यादव काफी अरसे बाद पटना आए हैं. यह खुशी की बात है. तेजस्वी ने कहा कि हम लोग सब अब तो एक ही दल में हैं. वो हमारे अभिभावक हैं. हम लोगों को हमेशी उनका आशीर्वाद चाहिए. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर उनसे मुलाकात की तस्वीरों भी शेयर किया था.

शरद यादव तीन साल बाद पहुंचे थे पटना 
इसके पहले शरद यादव ने पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर कहा कि तीन साल के बाद वो यहां आए हैं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का आग्रह था इसलिए वो आए हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि कार्यकर्ताओं का आग्रह और प्रेम उन्हें पटना तीन साल बाद लेकर आया है. शांतनु यादव ने होटल में शरद यादव और  तेजस्वी की मुलाकात के बाद बताया कि दोनों के बीच क्या क्या बात हुई. शांतुन ने कहा कि तेजस्वी यादव उनके बड़े भाई हैं. करीब तीन साल के बाद उनके पिता शरद यादव बिहार की धरती पर आए हैं. आरजेडी के जितने भी कार्यकर्ता हैं सभी में उत्साह देखने को मिल रहा है. पिता शरद यादव काफी लंबे समय के बाद पटना आए तो तेजस्वी यादव भी मिलने चले आए थे. शांतनु ने कहा कि दोनों के बीच सिर्फ हाल चाल पर ही बात हुई है. 

ये भी पढ़ें- Sharad Yadav Passes Away: 'ऐसे अलविदा नहीं कहना था शरद भाई..', लालू प्रसाद यादव ने जारी किया भावुक वीडियो

Trending news