संजय जायसवाल ने केंद्रीय नेतृत्व को दिया धन्यवाद, कहा-सम्राट चौधरी को मिलेगा पूरा सहयोग
Advertisement

संजय जायसवाल ने केंद्रीय नेतृत्व को दिया धन्यवाद, कहा-सम्राट चौधरी को मिलेगा पूरा सहयोग

सम्राट चौधरी को भाजपा ने बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया है. उन्होंने संजय जायसवाल की जगह ली है. संजय जायसवाल करीब साढ़े तीन साल तक बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: सम्राट चौधरी को भाजपा ने बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया है. उन्होंने संजय जायसवाल की जगह ली है. संजय जायसवाल करीब साढ़े तीन साल तक बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं. सम्राट चौधरी के  प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद संजय जायसवाल मीडिया के सामने आएं और केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद दिया. 

 

केंद्रीय नेतृत्व को दिया धन्यवाद

डॉ. संजय जायसवाल ने कहा, 'मैं केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद देता हूं कि मुझे साढ़े तीन वर्ष काम करने का मौका दिया. इस दरम्यान मैंने राज्य के हर एक कोने में गया और मुझे हर कार्यकर्ता का साथ मिला है. सम्राट चौधरी को पटना एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय लाया जाएगा. इस दौरान उनके लिए भव्य स्वागत समारोह आयोजित होगा.  उन्होंने आगे कहा कि वो सम्राट चौधरी का पूरा साथ देंगे और बीजेपी के सामने जो चुनौती है. उसका सामना करेंगे. 

कोर्ट के फैसले पर नहीं होनी चाहिए दखलंदाजी

राहुल गांधी की सजा को लेकर उन्होंने कहा कि कोर्ट की सजा और निर्णय में कोई दखलंदाजी नही होनी चाहिए. राहुल गांधी के मामले में जो भी हुआ वह कोर्ट का मामला है. यदि उन्हें कोई आपत्ति है तो कोर्ट में जाना चाहिए. मार्च करने से क्या होगा ?

बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी का किया विरोध

बिहार में बिजली की कीमतों को 24 फीसदी बढ़ा दिया गया है. जिस पर उन्होंने कहा कि बिजली की कीमत बढ़कर इतनी ज्यादा हो गई है, जिसका वहन करना मुश्किल होगा. एक बार में 24 फीसदी बढ़ाना भी उचित नही है.  

Trending news