संजय जायसवाल बोले- भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने में जुटे कई दलाल, बिहार सरकार कर रही PFI की मदद
Advertisement

संजय जायसवाल बोले- भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने में जुटे कई दलाल, बिहार सरकार कर रही PFI की मदद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में जल्द ही शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव होने हैं.

संजय जायसवाल बोले- भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने में जुटे कई दलाल, बिहार सरकार कर रही PFI की मदद

पटना: बिहार में रमजान का पाक महीना शुरू होने जा रहा है. इससे पहले ही बिहार सरकार ने मुस्लिम कर्मचारियों एक नहीं सुविधा दी है. दरअसल, रमजान में सरकारी विभागों में काम करने वाले कर्मचारी एक घटना पहले ऑफिस आएंगे और एक घंटा पहले ही काम खत्म कर घर चले जाएंगे. बिहार सरकार की इस पहल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बोले- वो दिन अब दूर नहीं है जब भारत इस्लामिक राष्ट्र बनेगा. साथ ही कहा कि बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार PFI की मदद भी कर रही है.

PFI की मदद में जुटी बिहार सरकार
शनिवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में संजय जायसवाल ने कहा कि सरकार के कई विभाग ऐसे है जिनमें अल्पसंख्यक समाज के लोग नौकरी करते है, इन लोगों को रमजान में किसी प्रकार के परेशाना ना हो इसके लिए बिहार सरकार ने एक घंटा पहले ऑफिस आकर काम करने की छूम मिली है. साथ ही अपना काम खत्म कर कर्मचारी एक घंटा पहले भी जा सकते है. उन्होंने कहा कि सरकार के ऐसे आदेश का हम सब विरोध करते है.

शिक्षकों का वादा पूरा नहीं कर पा रहे तेजस्वी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में जल्द ही शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव होने हैं. साथ ही विधान परिषद के पांच सीटों पर जहां पर चुनाव होगा, वहां भाजपा अपना उम्मीदवार खड़ा कर रही है. साथ ही उन्होंने बिहार में शिक्षकों की वर्तमान स्थिति को देखते हुए कहा कि शिक्षक ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाजपा को वोट दें. साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव ने शिक्षकों से वादा किया है, कि समान काम के लिए समान वेतन मिलेगा और नौकरी स्थाई होगी, लेकिन वर्तमान सरकार ने इस प्रकार की सुविधा अभी तक शिक्षकों को नहीं दी है.

अपराध पर नहीं लग रहा अंकुश
संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार के अंदर अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस पर अंकुश लगाने के लिर राज्य सरकार ठीक से तैयार नहीं हो पाई है. साथ ही बता दें कि सरकार में राष्ट्रीय जनता दल जिस तरह चाहता है नीतीश कुमार को उधर ही मोड़ दिया जाता है. सबसे बड़ा कारण यहीं है कि अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की नीति पर बिहार की सरकार चल रही है.

ये भी पढ़िए-  क्या बिहार में शुरू हो गया जंगलराज पार्ट-2 ? हो रहा अपहरण पर अपहरण, किडनैपिंग इंडस्ट्री से खौफ में लोग

Trending news