सहरसा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, गोली लगने से दो लोग घायल
Advertisement

सहरसा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, गोली लगने से दो लोग घायल

इटहरी ओपी क्षेत्र के बहुरवा गांव के पास तालाब में मूर्ति विरर्सन करने के लिए लोग आए हुए थे. मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया.

सहरसा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, गोली लगने से दो लोग घायल

सहरसा: सहरसा के बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के बहुरवा गांव में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन करने आए दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. झगड़ा इतना बढ़ गया कि गोलीबारी की नौबत आ गई. झगड़े में एक व्यक्ति को गोली लग गई, जबकि दूसरा व्यक्ति मारपीट के दौरान घायल हो गया. दोनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा
बता दें कि इटहरी ओपी क्षेत्र के बहुरवा गांव के पास तालाब में मूर्ति विरर्सन करने के लिए लोग आए हुए थे. मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि लाठी डंडे से गोलीबार पर बात पहुंच गई. झगड़े के दौरान एक युवक को गोली लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके अलावा दूसरा व्यक्ति लाठी डंडे की मार से गंभीर रूप से घायल है. दोनों घायल लोगों को अस्पातल में इलाज चल रहा है. एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

गोली लगने से घायल हुए पीड़ित का नाम 40 वर्षीय अरविंद यादव बताया जा रहा है. जबकि मारपीट के दौरान घायल पीड़ित का नाम सनोज कुमार बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बता दें कि सरस्वती पूजा के बाद दोनों पक्ष मूर्ति विसर्जन कर रहे थे, इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच अचानक से मारपीट और गोलीबारी शुरू हो गई. जिसमें अरविंद यादव के पेट में गोली लग गई, जबकि मारपीट में सनोज कुमार का सिर बुरी तरह जख्मी हो गया. पीड़ित पक्ष ने दूसरे पक्ष के पप्पू यादव, राजन यादव समेत आधे दर्जन लोगों पर हड़वे हथियार से मारपीट करने और गोली मारने का आरोप लगाया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस 
दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर पूर्व से ही विवाद चल रहा था. दोनों घायल का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल

Trending news