Patna Road Accident : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Patna Road Accident : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

Road Accident News: घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार इतनी रफ्तार से आ रही थी कि डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना के बाद कार को सीधा कर चार लोगों को भार निकाला. चारों लोग गंभीर रूप से घायल थे. सभी को तत्काल इलाज के लिए रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Patna Road Accident : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

पटना: बिहार में यातायात के नियम इतने सख्त होने के बाद भी आए दिन नियमों का उल्लंघन हो रहा है. कुछ लोगों की लापरवाही खुद के साथ अन्य लोगों की जान जोखिम में डाल रही है. रविवार देर रात को पटना के अटल पथ पर तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल है.

घटना में चार लोगों गंभीर रूप से घायल
पटना के अटल पथ रविवार देर रात तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर उसे नियंत्रित नहीं कर पाया. कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कार सीधा कर चार लोगों को भार निकाला. चारों लोग गंभीर रूप से घायल थे. सभी को तत्काल इलाज के लिए रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है. घायल युवराज के पेट में लोहे का सरिया घुस गया था.

हादसे में कार के उड़ गए परखच्चे
लोगों का कहना है कि इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है. हादसे के बाद राजीव नगर शास्त्री नगर पाटलिपुत्र थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इनपुट- प्रशांत कुमार सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Sadar Hospital News: दो बच्चों के विवाद में युवक के साथ हुई मारपीट, घायल की अस्पताल में मौत

 

Trending news