सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की हुई दर्दनाक मौत, होली की छुट्टी पर घर लौट रहा था जवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597505

सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की हुई दर्दनाक मौत, होली की छुट्टी पर घर लौट रहा था जवान

चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार है.

सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की हुई दर्दनाक मौत, होली की छुट्टी पर घर लौट रहा था जवान

बगहा : बगहा में रविवार को एक सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की दर्दनाक मौत हो गई है. मृत सीआरपीएफ जवान की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के बसंतपुर के पास परोरहां गांव निवासी जोधी यादव के पुत्र मुरारी यादव (33) के रूप में हुई है. बता दें कि घर से होली का बाजार करने के लिए जवान आ रहा था. इसी दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया. टक्कर लगने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है.

पुलिस ने जब्त किया ट्रक
चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना नेशनल हाईवे 727 बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क के परसौनी चौक स्थित पड़री चौक की है.मृतक के भाई मोहन यादव ने बताया कि तकरीबन 1 माह पहले मुरारी यादव घर आया था. होली के अगले दिन की उसकी टिकट थी. उसी दिन श्रीनगर के लिए निकल जाना था, लेकिन होली से 3 दिन पहले ही सड़क हादसे में आज उसकी मौत हो गई. 

पांच वर्ष पहले लगी थी नौकरी
बता दें कि मुरारी यादव की नौकरी 5 वर्ष पहले हुई थी. जिसकी विगत 2 वर्षों से श्रीनगर में तैनाती थी. परिजनों ने बताया कि 3 साल पहले युवक की शादी हुई थी, युवक को एक बेटा है जिसकी उम्र 2 वर्ष है. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों और लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. जवान की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. आलम यह है कि मृत जवान की पत्नी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उसके पति की मौत हुई है. 

जवान की मौत पर जेडीयू सांसद ने जताया शोक
इधर, वाल्मीकिनगर के जेडीयू सांसद सुनील कुमार कुशवाहा ने भी घटना पर गहरा शोक जताया है. मृत जवान के परिजनों का ढाढस बढ़ाते हुए अस्पताल में रखे शव का अबिलम्ब पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार में शामिल होने की बात करते हुए सरकार व प्रशासन के स्तर से मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया है.

इनपुट -  इमरान अजीज

ये भी पढ़िए-  Monalisa Bold Photo: मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी फ्रॉक पहन दिए बोल्ड पोज

Trending news