ऋषभ पंत को टीम इंडिया का खास संदेश, कोच, कप्तान सहित साथी खिलाड़ियों ने कहा- जल्दी ठीक हो
Advertisement

ऋषभ पंत को टीम इंडिया का खास संदेश, कोच, कप्तान सहित साथी खिलाड़ियों ने कहा- जल्दी ठीक हो

Rishabh Pant, Team India: बीते दिनों कार एक्सीडेंट में छायल हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सलामती के लिए हर कोई दुआ कर रहा है. इस बीच मंगलवार को भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज दिया है. इसे वीडियो को देखने के बाद इलाज करा रहे ऋषभ पंत का दिल खुश हो जाएगा.

ऋषभ पंत को टीम इंडिया का खास संदेश, कोच, कप्तान सहित साथी खिलाड़ियों ने कहा- जल्दी ठीक हो

पटना: Rishabh Pant, Team India: बीते दिनों कार एक्सीडेंट में छायल हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सलामती के लिए हर कोई दुआ कर रहा है. इस बीच मंगलवार को भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज दिया है. इसे वीडियो को देखने के बाद इलाज करा रहे ऋषभ पंत का दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत टीम इंडिया में उनके कई साथी खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

टीम इंडिया का खास संदेश

इस वीडियो में टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने सबसे पहले संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि बीते साल हमारी टीम टेस्ट क्रिकेट में जब भी किसी मुश्किल में फंसी है तो आपने टीम को मुश्किल से बाहर निकाला है और मैं जानता हूं आपका यही स्वभाव है और इस समय ऐसी ही एक और मुश्किल में आप हो लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि उससे लड़ते हुए आप जल्दी बाहर आ जाओगे और टीम में जोरदार वापसी करोगे. हम सभी को आपका इंतजार है.

जल्दी ठीक होकर वापसी करो

राहुल द्रविड़ के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने भी ऋषभ पंत को जल्दी से रिकवर करने का संदेश दिया. उनके अलावा सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, ईशान किशन और शुबमन गिल ने भी पंत को जल्दी ठीक होकर टीम में वापसी करने का संदेश दिया है. बता दें बीते शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून हाइवे पर ऋषभ पंत का कार से एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उनके शरीर पर कई चोटें आई हैं. फिलहाल देहदादून के एक निजी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. जहां 48 घंटे तक उन्हें आईसीयू में रखने के बाद डॉक्टरों ने प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया है.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट मामले में NHAI का बड़ा खुलासा, कहा- एक्सीडेंट वाली जगह पर नहीं था गड्ढा

Trending news