Rishabh pant Health Update: ICU से निकालकर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किए गए ऋषभ पंत, आगे के इलाज के लिए BCCI लेगा निर्णय!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1511203

Rishabh pant Health Update: ICU से निकालकर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किए गए ऋषभ पंत, आगे के इलाज के लिए BCCI लेगा निर्णय!

Rishabh pant Health Update: सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है. आपको बता दें कि ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआओं का दौर जारी है, इस सब के बीच उनके हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है.

(फाइल फोटो)

पटना : Rishabh pant Health Update: सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है. आपको बता दें कि ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआओं का दौर जारी है, इस सब के बीच उनके हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि ऋषभ पंत की हालत अब पहले से बेहतर है. उन्हें रविवार की शाम को ही ICU से निकालकर प्राइवेट वार्ड में लाया गया है. 

वहीं इस सब के बीच एक और खबर आ रही है कि ऋषभ के पैर के लिगामेंट में परेशानी आ गई है, जिसके इलाज को लेकर BCCI को निर्णय लेना है कि इसका इलाज कहां होगा. बता दें कि रविवार को दोपहर दो बजे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ऋषभ पंत का हालचाल जानने के लिए मैक्स अस्पताल पहुंचे थे. सीएम ने डॉक्टरों से ऋषभ के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की. वह करीब एक घंटे तक वहां रूके. 

बता दें कि ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. रुड़की में हुए सड़क हादसे के बाद से ऋषभ का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में हीं चल रहा है. सीएम ऋषभ के मैक्स में चल रहे इलाज से संतुष्ट नजर आए. 

30 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार रुड़की के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. आपको बता दें कि ऋषभ उस दिन दिल्ली से रुड़की अपने घर को आ रहे थे. यहां रुड़की के पास नारसन इलाके में सुबह 5 बजे उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें पंत को गंभीर चोट आई. बता दें कि वहां पास ही एक बस के ड्राइवर और कंडेक्टर की मदद से पंत बाहर आ पाए. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि ऋषभ की कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. घायल ऋषभ को इलाज के लिए रुड़की के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए मैक्स देहरादून रेफर कर दिया गया था. ऋषभ का इलाज यहीं चल रहा है. 

ऋषभ से मिलने यहां बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर भी आए थे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके हालचाल को जानने के लिए उनकी माता से बात भी की थी.  

ये भी पढ़ें- जानते हैं कैसे पहली बार मिले थे दिनेश लाल और आम्रपाली? देखते हीं दीवाने हो गए थे निरहुआ

Trending news