Rishabh Pant Accident: PM मोदी ने ऋषभ पंत का हालचाल जाना, क्रिकेटर की मां को किया फोन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1508394

Rishabh Pant Accident: PM मोदी ने ऋषभ पंत का हालचाल जाना, क्रिकेटर की मां को किया फोन

Rishabh Pant Accident: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ऋषभ पंत की मां को फोन करके क्रिकेटर का हालचाल जाना.

Rishabh Pant Accident: PM मोदी ने ऋषभ पंत का हालचाल जाना, क्रिकेटर की मां को किया फोन

पटना: Rishabh Pant Accident: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ऋषभ पंत की मां को फोन करके क्रिकेटर का हालचाल जाना. बता दें कि ऋषभ पंत उस समय बाल-बाल बच गए, जब शुक्रवार तड़के उनकी लक्जरी कार के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें आग लग गई. 25 साल के पंत को इस हादसे में सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

क्रिकेटर की मां को किया फोन
क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बात की. पीएम ने फोन पर बातचीत के दौरान पंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इससे पहले प्रधानमंत्री ने पंत को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें भारतीय क्रिकेटर के जल्द ठीक होने की उन्होंने दुआ की थी. मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘जाने-माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से व्यथित हूं. उनके अच्छे स्वास्थ्य और कुशल-क्षेम के लिए मैं प्रार्थना करता हूं.’’ बहरहाल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ऋषभ पंत के लिए किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. पीएम मोदी के ट्वीट पर क्रिकेट फैंस लगातार कमेंट्स कर पंत के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी की मां का देहांत भी उसी दिन हुआ. ऐसे कठिन समय में पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम भी अटेंड किए और क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से फोन करके उनका हाल भी जाना.

शुक्रवार को हुआ हादसा
बता दें कि ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह 4.25 बजे हादसे का शिकार हो गए. ऋषभ पंत की कार में इस हादसे के बाद आग लग गई. ऋषभ पंत की मदद करने वाले लोकल ड्राइवर सुशील कुमार ने बताया कि गाड़ी का एक्सीडेंट होने के बाद वो वहां मदद के लिए दौड़े. हालांकि, उस वक्त वह सड़क की दूसरी साइड अपनी गाड़ी चला रहे थे. सुशील कुमार हरिद्वार से हरियाणा की ओर सवारी लेकर जा रहे थे. उसी वक्त उन्होंने देखा कि गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है, एक्सीडेंट के बाद कार में तुरंत ही आग लग गई. जिसके बाद ऋषभ पंत को उन्होंने कार से निकलने में मदद की.

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: भोजपुरी फैंस के सिर चढ़ बोलती है एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की अदाएं, फोटो वायरल

Trending news