Nawada News: दुष्कर्म के बाद बच्ची के मुंह पर टेप लगाकर फेंका नदी किनारे, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2319387

Nawada News: दुष्कर्म के बाद बच्ची के मुंह पर टेप लगाकर फेंका नदी किनारे, जांच में जुटी पुलिस

Rape in Nawada: नारदीगंज थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने तीन साल की बच्ची का घर से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर बच्ची के मुंह पर टेप लगाकर नदीं किनारे फेंक दिया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

Nawada News: दुष्कर्म के बाद बच्ची के मुंह पर टेप लगाकर फेंका नदी किनारे, जांच में जुटी पुलिस

नवादा: नारदीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद थाना को लिखित आवेदन देकर परिवार के लोगों ने न्याय की गुहार लगाई है. बच्ची के चाचा ने कहा कि मेरी भतीजी जो 3 वर्ष की है उसके साथ किसी अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

पीड़ित परिवार का कहना है कि परिवार के सभी लोग घर में सोए हुए थे, देर रात कोई घर के अंदर आया और बच्ची को सोते हुए उठाकर ले गए. घटना के बाद जैसे ही नींद खुली तो पाया बच्ची घर के अंदर नहीं है. घर के आसपास इधर-उधर बच्ची की काफी खोजबीन की, लेकिन बच्ची नहीं मिली. जब नदी के पास बच्ची को ढूंढा गया तो पाया बच्ची के मुंह पर टेप बांध रखी है और बच्ची के प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह रहा है. उसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और फिर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां 3 वर्षीय बच्ची की मेडिकल जांच की गई. एसआई कमलेश कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना का मामला सामने आया है. परिवार के लोगों ने दुष्कर्म की बात कही है. सूचना मिलते ही हम लोगों ने बच्ची को अस्पताल में लाकर इलाज करवा रहे हैं. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा. परिवार के लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की बात कहे हैं. इस पूरे मामला की जांच महिला थाना प्रभारी के द्वारा की जा रही है.

वहीं नए कानून के तहत दुष्कर्म के मामला में एफएसएल टीम का गठन किया गया है. जहां जिस स्थान से नाबालिग के साथ दरिंदों में घटना को अंजाम दिया है वहां पर फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की गई है. उसके बाद फॉरेंसिक की टीम सदर अस्पताल पहुंच कर जांच कर रही है. कोई घटना की जानकारी मिलते ही हम पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक मांझी सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कहा कि नए कानून का पहला घटना नवादा में घटा है और इस घटना का घोर निंदा करते हैं. जो भी अपराधी है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और जल्द से जल्द जो अपराधी है उसकी गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा की जाए.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Patna News: मेट्रो के निर्माण में बाधक बन रहे मकानों पर चलेगा बुलडोजर, लोगों ने कोर्ट में लगाई गुहार

 

Trending news