Bihar Crime : बेगूसराय में हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म, एसपी ने दिया ये बड़ा आदेश
Advertisement

Bihar Crime : बेगूसराय में हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म, एसपी ने दिया ये बड़ा आदेश

मामला डंडारी थाना क्षेत्र के कहटारी गांव का है. पीड़िता के पति ने बताया कि मुंबई में रहकर मजदूरी करते हैं और घर पर अकेले ही पत्नी रहती थी. दरअसल, 28 जनवरी को जबरन घर में घुसकर हथियार के बल पर मेरे पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Bihar Crime : बेगूसराय में हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म, एसपी ने दिया ये बड़ा आदेश

बेगूसराय : बेगूसराय में हथियार के बल पर घर में घुसकर एक युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पूरे परिवार सकते में है. वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने अपराधियों को पकड़ने के आदेश जारी कर दिए है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़लिया जाएगा.

हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म
बता दें कि मामला डंडारी थाना क्षेत्र के कहटारी गांव का है. पीड़िता के पति ने बताया कि मुंबई में रहकर मजदूरी करते हैं और घर पर अकेले ही पत्नी रहती थी. दरअसल, 28 जनवरी को जबरन घर में घुसकर हथियार के बल पर मेरे पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि पत्नी के द्वारा चिल्लाने के बाद पड़ोसी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए घर से किसी तरह भाग गया. इस घटना से नाराज होकर पत्नी ने आत्महत्या करने लगी. परिवार के लोगों ने किसी तरह उसे समझाने का प्रयास किया.

पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
उन्होंने बताया कि पत्नी को महिला थाना लेकर आए जहां महिला थाना में आरोपी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाएं. वहीं इस घटना के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि डंडारी गांव में एक महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में महिला थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराई गई है. वही महिला का मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है और इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और जल्दी उस आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़िए-  Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं

Trending news