Rakhi Sawant Mother Death: मां के निधन से टूटी राखी सावंत, सलमान खान का नाम लेते हुए कहीं ये बात
Advertisement

Rakhi Sawant Mother Death: मां के निधन से टूटी राखी सावंत, सलमान खान का नाम लेते हुए कहीं ये बात

Rakhi Sawant Mother Death: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया का बीती रात शनिवार को निधन हो गया. राखी सावंत की मां का लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था. मुंबई के एक अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था.

Rakhi Sawant Mother Death: मां के निधन से टूटी राखी सावंत, सलमान खान का नाम लेते हुए कहीं ये बात

Rakhi Sawant Mother Death: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया का बीती रात शनिवार को निधन हो गया. राखी सावंत की मां का लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था. मुंबई के एक अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था. ब्रेन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ते हुए एक्ट्रेस राखी की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. राखी और उनकी दोस्त ने मीडिया से इस खबर की पुष्टि की.

'सलमान भाई मां मर गई'
राखी अपनी मां के बेहद करीब थीं. मां के निधन से राखी एकदम टूट गई है. वहीं मां को अस्पताल से ले जाते हुए बिग बॉस फेम राखी ने बॉलीवुड भाईजान यानी सलमान भाई (Salman Khan) को भी याद किया. दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि राखी मां को अस्पताल से ले जाते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं. रोने के दौरान राखी भाईजान को भी याद कर रही है और कह रही है कि 'सलमान भाई मां मर गई.' इस तरह राखी बार-बार सलमान भाई का नाम ले रही थी. वहीं राखी की दोस्त संगीता कर्पूरे ने जानकारी दी है कि जया सावंत का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

राखी सावंत की मां ने दुनिया को कहा अलविदा
बता दें, इस साल यानी 2023 के शुरुआत के महीने में ही एक्ट्रेस राखी सावंत ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां जया को ब्रेन ट्यूमर की बीमारी है. जिसके वजह से वह बिग बॉस मराठी हाउस से बाहर आ गई थीं. वहीं मां की हालत पर बात करते हुए राखी ने बताया था कि ‘मैं कल रात बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं और मुझे सच में आप सभी के आशीर्वाद की आवश्यकता है. मेरी मां ठीक नहीं है. वह अस्पताल में भर्ती हैं. कृपया उनके लिए प्रार्थना करें.’ राखी ने बताया था कि कई सर्जरी होने के बावजूद मां का ट्यूमर कैंसर में तब्दील हो गया और पूरे शरीर में फैल गया था. लगभग दो साल उनकी मां इस बीमारी से लड़ती रहीं. आखिरकार कल 29 जनवरी को उन्होंने जिंदगी ने हार मान ली.

यह भी पढ़ें- Mughal Garden: अब इस नाम से जाना जाएगा मुगल गार्डन, जानें आम लोगों के लिए कब खुलेगा उद्यान, कैसे होगा रजिस्ट्रेशन

Trending news