Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग की शादी, सामने आईं तस्वीरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1524107

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग की शादी, सामने आईं तस्वीरें

Rakhi Sawant Wedding: राखी और आदिल का रिश्ता हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. दोनों ने कई बार एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया है और इसकी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. बुधवार को सामने आई तस्वीर को देखकर तो लग रहा है कि उन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है.

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग की शादी, सामने आईं तस्वीरें

पटनाः Rakhi Sawant Wedding: बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने एक बार फिर नेटिजंस के चौंका दिया है. सामने आया है कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रांनी के साथ शादी रचा ली है. उनका यूं इस तरह से अपने फैंस से छिपकर शादी करना लोगों को हैरान करने वाला है. हालांकि अपने इस कदम से एक बार फिर राखी सावंत ने महफिल लूट ली है और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

राखी ने की कोर्ट मैरिज
आपको बता दें कि राखी और आदिल का रिश्ता हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. दोनों ने कई बार एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया है और इसकी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. बुधवार को सामने आई तस्वीर को देखकर तो लग रहा है कि उन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. कहा जा रह है कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी की है. उन्होंने कोर्ट मैरिज की है. शादी के बाद इस नए कपल की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. इस तस्वीर में दोनों के गले में वरमाला दिख रही है. 

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
सोशल मीडिया पर जो फोटोज सामने आई हैं, उनमें राखी ने व्हाइट-पिंक शरारा पहन रखा है और तो वहीं आदिल ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. उनका लुक काफी सिंपल है. इस फोटो में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी हाथ में पकड़ा हुआ है. वहीं,एक और दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पेपर्स पर साइन करते हुई नजर आ रहे हैं.आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से छह साल छोटे हैं और एक बिजनेसमैन हैं.

 

Trending news