'लालू-नीतीश के भोजों में महिलाएं क्यों नहीं होतीं है आमंत्रित,'इफ्तार पार्टी को लेकर पुष्पम प्रिया चौधरी ने साधा निशाना
Advertisement

'लालू-नीतीश के भोजों में महिलाएं क्यों नहीं होतीं है आमंत्रित,'इफ्तार पार्टी को लेकर पुष्पम प्रिया चौधरी ने साधा निशाना

इफ्तार पार्टी के बहाने बिहार में जमकर राजनीती हो रही है. वैसे तो बिहार में कई दल पहले भी इफ्तार पार्टी देते आएं हैं. लेकिन ये सिर्फ एक पार्टी ही नहीं होती है बल्कि इसमें मुस्लिम वोट बैंक को भी साधने की कोशिश हो रही है. इसी कड़ी में RJD की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था.

 (फाइल फोटो)

Patna: इफ्तार पार्टी के बहाने बिहार में जमकर राजनीती हो रही है. वैसे तो बिहार में कई दल पहले भी इफ्तार पार्टी देते आएं हैं. लेकिन ये सिर्फ एक पार्टी ही नहीं होती है बल्कि इसमें मुस्लिम वोट बैंक को भी साधने की कोशिश हो रही है. इसी कड़ी में RJD की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. ये पार्टी पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर हुई थी. इसमें सीएम नीतीश कुमार समेत तमाम सियासी दिग्गज आए थे. इसी कड़ी में प्लूरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी ने RJD पर निशाना साधा है. 

प्लूरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी ने किया ट्वीट 

प्लूरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी ने मुस्लिम महिलाओं के साथ फोटो को शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा है,'रमज़ान के पाक महीने में इफ़्तार बेशक एक अच्छी परंपरा है. पर अचरज यह होता है कि ग़रीबों के लूटे हुए पैसे से आयोजित लालू-नीतीश के भोजों में महिलाएँ क्यों आमंत्रित नहीं होतीं? क्या महिलाएँ रोज़ा नहीं रखतीं? क्या उनकी दुआ ऊपरवाले तक नहीं पहुँचती? या कि कुंठित मर्दवादी मानसिकता और कमजोर चरित्र?'

 

चिराग भी पहुंचे थे पार्टी 

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर हुई चिराग पासवान भी पहुंचे थे. उनके जाने से बिहार में एक बार फिर से सियासी हलचल बढ़ गई है. चिराग पासवान एक समय मुख्यमंत्री कुमार को लगातार निशाना बनाकर सुर्खियों में आए थे. हालांकि इस दौरान चिराग पासवान ने सभी मतभेदों को किनारे रखकर अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान के पुराने साथी रहे CM नीतीश कुमार के पैर छुए. बाद में पासवान ने पत्रकारों से कहा, 'लालू प्रसाद (राजद प्रमुख) और उनके परिवार से मेरे पारिवारिक संबंध हैं, लिहाजा मैं हर साल यहां आता हूं. नीतीश कुमार से नीतियों के आधार पर मेरे मतभेद रहे हैं, व्यक्तिगत आधार पर नहीं.' जमुई से सांसद पासवान, कुमार पर आजीवन उनके पिता का अपमान करने का आरोप लगा चुके हैं. 

खुद को बता चुकी हैं CM पद का उम्मीदवार

इससे पहले मुजफ्फरपुर  के निजी होटल में प्लूरल्स पार्टी का एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने पार्टी में नए कार्यकर्ताओं को जोड़ा है. बिहार में इस समय सत्ता परिवर्तन की सख्त जरूरत है. उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद का एक योग्य उम्मीदवार बताया है. उन्होंने कहा कि बिहार के हालात लगातार ख़राब होते जा रहे हैं. बिहार को सभी दल एक लड्डू की तरफ ही देखते है और आपस में बांट कर खा रहे है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news