Pre Wedding Shoot: बिहार में कराना चाहते है प्री वेडिंग शूट, ये हैं बेस्ट डेस्टिनेशन, यादगार बन जाएंगे शादी के लम्हें
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1612791

Pre Wedding Shoot: बिहार में कराना चाहते है प्री वेडिंग शूट, ये हैं बेस्ट डेस्टिनेशन, यादगार बन जाएंगे शादी के लम्हें

Pre Wedding Shoot Locations In Bihar: शादियों का सीजन चल रहा है और इस दौर में कपल्स को प्री वेडिंग शूट करवाने का बेहद शौक होता है. आज के दौर के कपल्स अपनी शादी के लम्हों को बेहद यादगार बनाना चाहते है.

Pre Wedding Shoot: बिहार में कराना चाहते है प्री वेडिंग शूट, ये हैं बेस्ट डेस्टिनेशन, यादगार बन जाएंगे शादी के लम्हें

Pre Wedding Shoot Locations In Bihar: शादियों का सीजन चल रहा है और इस दौर में कपल्स को प्री वेडिंग शूट करवाने का बेहद शौक होता है. आज के दौर के कपल्स अपनी शादी के लम्हों को बेहद यादगार बनाना चाहते है. हर एक पल को बहुत अच्छे से मनाना चाहते है. इन दिनों कपल्स में कुछ ज्यादा ही प्री वेडिंग शूट कराने का खुमार चढ़ा हुआ है. सभी कपल्स एक अच्छी लोकेशन पर बढ़िया और यादगार फोटोशूट कराना चाहता है. अपने खास पलों को एल्बम में समेट कर जीवन भर साथ रखना चाहते है.  आज भी शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ कुछ खास पल एल्बम में समेटना चाहते है तो पहाड़ों या फिर बीच पर जाने के बजाय बिहार की इन खास और बेस्ट डेस्टिनेशन पर भी जा सकते है. यहां जानें से आपका बजट हिलेगा भी नहीं और यादगार लम्हें भी बन जाएंगे. 

विश्व शांति स्तूप
- बिहार के वैशाली का विश्व शांति स्तूप पर आज अपना प्री वेडिंग शूट करवा सकते है. विश्व शांति स्तूप आज दुनियाभर में फेमस है. यहां पर आपका प्री वेडिंग शूट यादगार बन जाएगा और आप अपनी एलब्म में समेटने के लिए रोमांटिक तस्वीरें खिंचवा सकते है. 

बोधगया
-  बिहार के बोधगया में कई ऐसी जगह है जहां आप अपना प्री वेडिंग शूट करवा सकते है. बोधगया में न सिर्फ भारतीय बल्कि विदेशी भी घूमने आते है. बोधगया रोमांचक तस्वीरें लेने के लिए फेमस है. बोधगया के महाबोधि मंदिर, आर्कियोलॉजी म्यूजियम, तिब्बतियन मठ और नालंदा यूनिवर्सिटी में कपल्स प्री-वेडिंग करा सकते हैं. 

नालंदा विश्वविद्यालय
- बिहार में नालंदा विश्वविद्यालय दुनियाभर में फेमस है. कपल्स नालंदा विश्वविद्यालय को प्यार का साक्षी बनाकर फोटोशूट करा सकते है. नालंदा विश्वविद्यालय में प्री वेडिंग शूट के लिए बेहद अच्छी साबित हो सकती है.

राजगीर में बना ग्लास स्काईवॉक
- बिहार में मौजूद राजगीर एक ऐसी जगह है जहां न केवल भारतीय बल्कि विदेशों से भी लोग घूमने आते है. ये चीन के तर्ज पर बना ग्लास स्काईवॉक प्री वेडिंग शूट के लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है. यहां कपल्स खूबसूरत तस्वीरें ले सकते है.

यह भी पढ़ें- Bihar Tourism: बिहार में लेना चाहते है 'स्विटजरलैंड' का मजा, तो आइए रोहतास के दुर्गावती जलाशय, सुंदरता मोह लेगा आपका मन

 

 

Trending news