Bihar Crime : नालंदा में ब्राउन शुगर की तस्करी जोरों पर! पुलिस ने किया दो तस्कर को गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime : नालंदा में ब्राउन शुगर की तस्करी जोरों पर! पुलिस ने किया दो तस्कर को गिरफ्तार

भागनविगहा ओपी के सामने में नाका लगाया गया. उक्त जायलो कार पर निगरानी  सघन वाहन की जांच प्रारंभ की गई. इसी बीच एक कार जैसे ही ओपी के सामने पुलिस के पास पहुंची, तो वाहन पर सवार अपराधी भागने का हर संभव प्रयास किया.

Bihar Crime : नालंदा में ब्राउन शुगर की तस्करी जोरों पर! पुलिस ने किया दो तस्कर को गिरफ्तार

नालंदा : नालंदा में मादक द्रव्यों के विरुद्ध पुलिस की अग्रिम कार्रवाई में आसूचना के आधार पर भागनविगहा ओपी क्षेत्र से ब्राउन शूगर की बरामदगी की गई. पुलिस को सूचना मिली थी कि इस अवैध कारोबार से जुड़े कारोबारी ब्राउन शूगर को लेकर पटना जिला के तरफ से जैलो कार पर सवार होकर आ रहे हैं. सूचना पर पुलिस अधीक्षक नालंदा के द्वारा सदर डीएसपी को तत्तक्षण कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

ड्राइवर समेत एक युवक गिरफ्तार
बता दें कि भागनविगहा ओपी के सामने में नाका लगाया गया. उक्त जायलो कार पर निगरानी  सघन वाहन की जांच प्रारंभ की गई. इसी बीच एक कार जैसे ही ओपी के सामने पुलिस के पास पहुंची, तो वाहन पर सवार अपराधी भागने का हर संभव प्रयास किया. जायलो कार को सड़क पर तेजी से भागने के प्रयास के कम में कुछ पुलिसकर्मी जख्मी भी हुए है. पुलिस ने सूझबुझ से उक्त वाहन की घेराबंदी कर रोका गया और वाहन पर ड्राइवर समेत एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर गहराई से तालाशी लेने पर इनलोगों के पास से कुल 201 ब्राउन शूगर (हीरोईन) का पुडिया बरामद हुआ.

पुलिस ने बरामद किया अन्य सामान
पुलिस ने तस्करों के पास से दो मोबाइल सेट कुल 11 हजार रुपया और जैइलो कार को विधिवत जप्त कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया गया है. अभियुक्तों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. इनका अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. अबतक के अनुसंधान में यह स्पष्ट हुआ है कि गिरफ्तार तस्कर अन्य जिलों से मादक द्रव्यों का अवैध व्यापार करने के सिलसिले में ला रहे थे. उसे जिले के विभिन्न स्थानों में खरीद-बिक्री कर अवैध रुपये की कमाई करते है, जिसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

इनपुट- प्रिंस सूरज

ये भी पढ़िए-  तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला

Trending news