एके-47 लूट के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 नामजद समेत 40 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1469267

एके-47 लूट के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 नामजद समेत 40 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज

बिहार के समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा में छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस की टीम पर अपराधियों ने हमला कर पुलिस से एके-47 राइफल, 20 चक्र गोली और 2 मोबाइल लूट लिये थे

एके-47 लूट के मामले में 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 नामजद समेत 40 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा में छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस की टीम पर अपराधियों ने हमला कर पुलिस से एके-47 राइफल, 20 चक्र गोली और 2 मोबाइल लूट लिये थे. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई. घटना के बाद समस्तीपुर पुलिस और वैशाली पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर लूटी गई एके 47 राइफल, 20 चक्र गोली और मोबाइल बरामद कर लिए गए है. साथ ही पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है. 

40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 
इस मामले में मुफस्सिल पुलिस ने वैशाली के डीआई टीम प्रभारी विनय प्रताप सिंह के बयान पर हलधर कॉपर समेत आठ लोगों को नामजद करते हुए 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. जिसमें से पुलिस ने सोनवर्षा मूसापुर मोहल्ला वार्ड 13 के ऋषि पाल शाह और इसी मोहल्ले के मणि भूषण राय को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस टीम पर बोला था हमला
इस मामले में सदर डीएसपी सेहवान हबीब फाखरी ने बताया कि बीती रात वैशाली पुलिस की टीम वैशाली के नगर थाना कांड के वांछित अपराधी सोनवर्षा मोहल्ले के रहने वाले हलधर कॉपर को गिरफ्तार करने आई थी. इसी दौरान पुलिस को देखकर हलदर कॉपर अपने सहयोगियों के साथ पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. बदमाशों ने पुलिस के जवान को जख्मी कर उनसे AK 47 राइफल और दो मोबाइल छीन लिए. 

पुलिस की टीम लगातार कर रही छापेमारी
जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोनवर्षा मोहल्ला से ऋषि पाल शाह उर्फ भोला नामक युवक को गिरफ्तार किया. जिसकी निशानदेही पर छीनी गई एके-47 राइफल और 20 चक्र गोली बरामद की गई है. इस दौरान पुलिस ने उनके सहयोगी मणि भूषण राय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी ने बताया कि पुलिस की तत्परता के कारण लूट की घटना के 3 घंटे के अंदर पुलिस ने एके-47 राइफल, 20 चक्र गोली को बरामद करने में सफलता पाई है. उन्होंने बताया कि लूट की इस घटना में शामिल अन्य सभी लोगों की पहचान कर ली गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. 
इनपुट-संजीव नैपुरी

यह भी पढ़ें- भाजपा, महागठबंधन को परख लिया, इस बार VIP को दीजिए मौका: मुकेश सहनी

Trending news