Raam Aayenge Bhajan: 'राम आएंगे..' भजन सुन PM मोदी हुए फैन, वीडियो शेयर कर लिखा- 'मंत्रमुग्ध करने वाला'
Advertisement

Raam Aayenge Bhajan: 'राम आएंगे..' भजन सुन PM मोदी हुए फैन, वीडियो शेयर कर लिखा- 'मंत्रमुग्ध करने वाला'

PM Narendra Modi Reaction on Swati Mishra Bhajan: स्वाति मिश्रा के भजन के बोल कुछ इस प्रकार है कि 'मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे अंगना सजाऊंगी...'. इस भजन के यूट्यूब लिंक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक्स पर शेयर किया है.  

Raam Aayenge Bhajan: 'राम आएंगे..' भजन सुन PM मोदी हुए फैन, वीडियो शेयर कर लिखा- 'मंत्रमुग्ध करने वाला'

पटना: PM Narendra Modi Reaction on Swati Mishra Bhajan: आने वाली 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होने वाला है. राम मंदिर को लेकर लगभग देशभर के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी राम मंदिर का रंग चढ़ा हुआ है. आए दिन सोशल मीडिया पर राम मंदिर को लेकर कई भजन वायरल हो रहे है. उन्हीं में से एक भजन बिहार के छपरा की रहने वाली स्वाति मिश्रा की भी भजन काफी वायरल हो रहा है.  

पीएम मोदी ने एक्स पर शेयर किया भजन का यूट्यूब लिंक
स्वाति मिश्रा के भजन को आपने भी जरूर सुना होगा और उसके बोल आपके दिल को भी छुए होंगे. उस भजन के बोल कुछ इस प्रकार है कि 'मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आएंगे अंगना सजाऊंगी...'. इस भजन के बोल न सिर्फ आम जनता बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी काफी पसंद आए है और पीएम मोदी इस भजन के फैन हो गए. आज बुधवार (03 जनवरी) को पीएम मोदी ने इस भजन को ट्वीट पर शेयर किया है.      

स्‍वाति के यूट्यूब चैनल पर लाखों सब्‍सक्राइबर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर भजन शेयर करते हुए लिखा कि 'श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है…'. बता दें कि स्वाति मिश्रा का ये भजन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस भजन पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी रील बनाकर शेयर कर रहे है. पीएम मोदी ने इस भजन का यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए भजन की तारीफ की है. अब तक इस भजन पर 43 मिलियन व्यूज हो चुके है. दरअसल, ये भजन स्वाति मिश्रा ने अभी नहीं गाया है. इस भजन को उन्होंने 2 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया था. 

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: मुगल सम्राज्य में किसने बनवाई थी मस्जिद, रामलला की कब मिली थी मूर्ति, जानिए श्रीराम जन्म भूमि का इतिहास

Trending news