Piyush Goyal: पीयूष गोयल ने वापस लिया बयान, कहा-बिहार का अपमान करने का इरादा नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1496735

Piyush Goyal: पीयूष गोयल ने वापस लिया बयान, कहा-बिहार का अपमान करने का इरादा नहीं

पीयूष गोयल की टिप्पणी पर टिप्पणी पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि यह दर्शाता है कि केंद्र सरकार का बिहार के प्रति किस प्रकार की भवना है. केंद्र के मंत्री उस बिहार का अपमान कर रहे हैं जो लोकतंत्र की जननी रही है. 

 

Piyush Goyal: पीयूष गोयल ने वापस लिया बयान, कहा-बिहार का अपमान करने का इरादा नहीं

पटनाः Piyush Goyal: अपनी टिप्पणी में बिहार को लेकर हुए वाक्य प्रयोग के चलते विरोध झेल रहे पीयूष गोयल ने अपना बयान वापस ले लिया है. केंद्रीय मंत्री ने अपनी टिप्पणी को वापस लेते हुए कहा कि उनका उद्देश्य  किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था.इस बाबत गुरुवार को उन्होंने संसद में कहा कि मैं स्पष्ट कर दूं कि मेरा बिहार या बिहार के लोगों का अपमान करने का कोई इरादा नहीं है. अगर इससे किसी की भावना को ठेस पहुंची है, तो मैं तुरंत उस बयान को वापस लेता हूं.असल में पीयूष गोयल ने राज्यसभा में एक चर्चा के दौरान कहा था कि ‘इनका बस चले तो पूरे देश को बिहार बना देंगे’. 

तेजस्वी ने भी जताई आपत्ति
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की इस टिप्पणी के बाद राजनीति शुरू हो गई थी. गोयल की इस टिप्पणी को लेकर राजद सांसद मनोज कुमार झा ने आपत्ति जताई. उन्होंने राज्य सभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखकर अपनी आपत्ति जताई और पीयूष गोयल से माफी की मांग की थी.वहीं इस मामले में राजद, जदयू, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के सांसदों ने संसद भवन परिसर में बापू की प्रतिमा के सामने धरना देकर विरोध भी जताया.इस टिप्पणी पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि यह दर्शाता है कि केंद्र सरकार का बिहार के प्रति किस प्रकार की भवना है. केंद्र के मंत्री उस बिहार का अपमान कर रहे हैं जो लोकतंत्र की जननी रही है. 

अपना बयान वापस लेता हूंः गोयल
इस तरह, अपने बयान पर चौकरफा घिरे पीयूष गोयल ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली. उन्होंने कहा की उनका इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था. वे बिहार या बिहार के लोगों का अपमान करने का कोई इरादा नहीं रखते हैं. और अगर किसी की भावना को ठेस लगी है तो वे अपने उस बयान को वापस लेते हैं. 

 

 

Trending news