फुलवारी शरीफ दुष्कर्म मामले में बीजेपी ने निकाला कैंडल मार्च, कहा- आंदोलन रहेगा जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2055352

फुलवारी शरीफ दुष्कर्म मामले में बीजेपी ने निकाला कैंडल मार्च, कहा- आंदोलन रहेगा जारी

फुलवारी शरीफ दुष्कर्म मामले में बीजेपी ने निकाला कैंडल मार्च, कहा- आंदोलन रहेगा जारी
  1. पटना: Phulwari Sharif Gang Rape: पटना के फुलवारी शरीफ में हुए महादलित बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के बाद अब राजनीति गरमा गई है. बिहार की विपक्षी पार्टी बीजेपी के द्वारा देर शाम फुलवारी शरीफ में बच्ची की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया. जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता जनक चमार एवं पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता के अलावा मृतक परिवार के लोग शामिल थे. कैंडल मार्च का नेतृत्व करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता जनक चमार ने कहा कि बिहार में जिस तरह से अपराधियों का राज चल रहा है यह सबको पता है.
  2. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन जिस तरह से फुलवारी शरीफ में महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. वो प्रशासन पर सवाल खड़े करता है. जहां इस घटना में एक बच्ची घायल है और जिंदगी मौत से जूझ रही है. घटना के कई दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस प्रशासन चुपचाप तमाशा देख रही है. मैं धन्यवाद देता हूं अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का जो घटना की जानकारी मिलने के तुरंत परिवार से मिलने पहुंचे और उच्च अधिकारियों से घटनाओं को लेकर बात भी किया.
  3. बीजेपी अब इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जब तक अपराधी गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक विरोध और आंदोलन जारी रखेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को घटना की जानकारी है लेकिन अभी तक इस घटना को लेकर एक भी जवाब या बयान सामने नहीं आया है. बिहार में जिस तरह से बेटियों के साथ अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है और बिहार की सरकार जो सत्ता में बैठे हुए चुपचाप तमाशा देख रही है.
  4.  इनपुट- इश्तियाक खान
  5. ये भी पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए CM नीतीश को मिला न्योता, केसी त्यागी ने की पुष्टि

Trending news