Advertisement
photoDetails0hindi

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: शादी के बंधन में बंधे अथिया-राहुल, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ गई है.

1/7

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ गई है.

2/7

केएल राहुल और अथिया रेड या मरून में नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन पैटर्न की वेडिंग ड्रेस कैरी की है. अथिया और केएल राहुल के वेडिंग आउटफिट को सब्यसाची ने ही डिजाइन किया है.

3/7

फोटो में अथिया पीच कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कुंदन के हैवी नेक पीस और मांग टीका से पूरा किया है. एक्ट्रेस का सिंपल और एलिगेंट लुक सभी बेहद पसंद आ रहा है.

4/7

वहीं बात के एल राहुल की करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की. दोनों अलग -अलग रोमांटिक पोज में नजर आ रहे है.

5/7

अथिया शेट्टी ने शादी की फोटो शेयर कर दी है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अथिया ने एक प्यार भरा पोस्ट भी लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

6/7

ये दोनों सितारे एक दूसरे का हाथ थामे फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. गले में इन दोनों ने व्हाइट कलर के फूलों की माला पहनी हुई है. 

7/7

दोनों के रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बढ़ी हस्तियां शामिल होंगी. रिसेप्शन में लगभग 3000 से भी ज्यादा मेहमान शामिल होंगे.