Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2331420
photoDetails0hindi

Flight Ticket Booking: छठ पर घर जाने के लिए सस्ते में चाहिए फ्लाइट टिकट? ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

Flight Ticket Booking For Diwali Chhath: यदि आप भी घर जाना चाहते है और समय की भी बचत करना चाहते है तो ट्रेन छोड़कर फ्लाइट की टिकट बुक करें. हम आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लेकर आए है. जिनकी सहायता से आप सस्ते में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते है. 

चार महीने बाद छठ महापर्व

1/7
चार महीने बाद छठ महापर्व

चार महीने बाद ही छठ महापर्व आने वाला है और हर कोई घर जाने की तैयारी में लगा है. हर कोई ट्रेन, बस या फिर फ्लाइट से सफर करने की सोचता है. हालांकि इन सब में सबसे ज्यादा आराम का सफर फ्लाइट का होता है और समय की भी बचत होती है.

 

हवाई जहाज का सफर

2/7
हवाई जहाज का सफर

हवाई जहाज का सफर तो हर कोई करना चाहता है, लेकिन इसके टिकट का रेट देखकर ही लोगों फ्लाइट में सफर का प्लान कैंसिल कर देते है. 

 

न करें ये गलती

3/7
न करें ये गलती

हालांकि कि कई बार कुछ लोग इमरजेंसी में जल्दबाजी में टिकट बुक करा लेते है. जो उन्हें काफी महंगा पड़ जाता है. यदि आप लोग तुरंत टिकट बुक करते है तो वो काफी महंगा पड़ता है. 

 

सस्ते में मिल जाएगा टिकट

4/7
सस्ते में मिल जाएगा टिकट

इसलिए यदि आपको छठ पर फ्लाइट से घर जाना है तो आप अभी कुछ ट्रिक आजमा कर टिकट बुक कर सकते हैं. जिसके वजह से आपको टिकट काफी सस्ते में मिल जाएगा. 

 

इस दिन करें टिकट बुक

5/7
इस दिन करें टिकट बुक

जैसा कि आप भी जानते है कि खासतौर पर वीकेंड पर फ्लाइट की टिकट का प्राइस काफी महंगा होता है. यदि आप टिकट बुक कर रहें है तो आप मंगलवार से लेकर गुरुवार तक अपनी टिकट बुक करें.

 

इस बात का रखें ध्यान

6/7
इस बात का रखें ध्यान

अपनी फ्लाइट की टिकट कम से कम 6 से 7 हफ्ते पहले जरूर बुक करें. कोशिश करें जितनी जल्दी टिकट बुक कर सकें कर लें. इस बात का ध्यान रखें कि टिकट बुक करने से पहले कम से कम 4 से 5 वेबसाइट पर ऑफर जरूर चेक करें.

 

मिलेगा अच्छा ऑफर

7/7
मिलेगा अच्छा ऑफर

इस बात का भी ध्यान रखें कि 4-5 वेबसाइट पर तो ऑफर चेक करें. साथ ही एयरलाइन कंपनी की वेबसाइट पर भी ऑफर चेक करना न भूले. कई बार एयरलाइन कंपनी भी अच्छे ऑफर देती है.