Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1603731
photoDetails0hindi

PICS: तेजस्वी यादव, उनकी बहनों और अबू दोजाना के यहां पड़े ED के छापे, देखें तस्वीरें

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने लालू यादव के करीबी माने जाने वाले RJD नेता अबु दोजाना के पटना स्थित घर पर छापेमारी की है

1/6

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम ने लालू यादव के करीबी माने जाने वाले RJD नेता अबु दोजाना के पटना स्थित घर पर छापेमारी की है.

2/6

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के 15 ठिकानों पर ईडी की रेड चल रही है. अबू दोजाना के अलावा लालू प्रसाद यादव की तीन बेटियों हेमा, रागिनी और चंदा यादव के घर पर भी ईडी की टीम तलाशी में जुटी है. जिसके बाद इस केस में ईडी ने राजद नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित आवास पर भी तलाशी ली.

3/6

फिलहाल, ED की टीम अबु दोजाना के घर में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है.इसके अलावा ED की टीम अबु दुजाना के एसपी वर्मा रोड स्थित कार्यालय में भी छापेमारी कर रही है.

 

4/6

वहीं, ED ने लालू प्रसाद यादव से जुड़े कई अन्य रिश्तेदारों सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ भी दिल्ली -NCR के करीब 15 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है. 

 

5/6

इस मामले में लालू परिवार का कहना है कि राजनीतिक साजिश के तहत जमीन के बदले नौकरी यानी लैंड फॉर जॉब केस को उठाया गया है. सीबीआई इस मामले में 2 बार जांच कर चुकी है और कोई सबूत नहीं मिला था. 

 

6/6

अफसरों का कहना है कि पटना और फुलवारी शरीफ जैसे शहरों में राजद से जुड़े कुछ नेताओं के आवास पर रेड डाली गई है. यह मामला तब का है जब लालू प्रसाद यादव यूपीए सरकार में रेल मंत्री हुआ करते थे.