Advertisement
photoDetails0hindi

Rakul Preet Singh Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दिखाया कर्वी फिगर, ड्रेस पर टिकीं लोगों की नजरें

Rakul Preet Singh Photo: एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्लैक पैंट के साथ एक कटआउट टॉप को पहना हुआ है. जिसमें रकुल बहुत हॉट लग रही थीं.

1/8

Rakul Preet Singh Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती है. 

2/8

इन दिनों रकुल प्रीत अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म 'थैंक गॉड' के प्रमोशन के दौरान हाल ही में एक्ट्रेस रकुल को स्पॉट किया गया. इस दौरान उनकी खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया. 

3/8

अपकमिंग मूवी 'थैंक गॉड' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे हैं. ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अगर बात एक्ट्रेस रकुल प्रीत की करें तो एक्ट्रेस काफी खूबसूरत है और काफी टैलेंटेड भी हैं. रकुल एक्टिंग के साथ-साथ अक्सर अपने स्टाइल की वजह से भी फैंस की फेवरेट हैं. 

4/8

दरअसल, हाल ही में रकुल प्रीत सिंह अपनी अपकमिंग मूवी 'थैंक गॉड' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरन उनका स्टाइलिश लुक हर किसी को पसंद आया. सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत की नई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. 

 

5/8

एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्लैक पैंट के साथ एक कटआउट टॉप को पहना हुआ है. जिसमें रकुल बहुत हॉट लग रही थीं. 

6/8

एक्ट्रेस व्हाइट हाई हील, सेंटर पार्टेड वेवी हेयर, मिनिमल हेयर और लाइट जूलरी के साथ रकुल प्रीत सिंह ने अपने इस शानदार लुक को पूरा किया था. इस आउटफिट में देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

7/8

बता दें कि अभी हाल ही में उनकी फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) रिलीज हुई है. जिसमें रकुल के साथ आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी लीड रोल में हैं. रकुल प्रीत की फिल्म 'थैंक गॉड' इस दिवाली 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 

8/8

वहीं, वो एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन सिंड्रेला' में दिखाई देंगी.