Advertisement
photoDetails0hindi

Actress Monalisa Pic: मोनालिसा ने पिंक ड्रेस में ढाया कहर, इंटरनेट का बढ़ा तापमान, फैंस हैरान

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट स्टार मोनालिसा की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. सोमवार को भी उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है, इन फोटो में मोनालिसा ने पिंक सूट सलवार पहना हुआ है.  

1/8

मोनालिसा ने अपनी पढ़ाई के साथ ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था. उनके काम करने में कोई बदलाव नहीं आया है. जितनी वो सुंदर है उतना ही सुंदर काम वो अपनी फिल्मों में करती है. यहीं वजह है कि वो फैंस की पहले पसंद है.

2/8

मोनालिसा जब भी अपने इंस्टा पेज पर अपनी फोटो शेयर करती है तो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. इधर, वो भी अपनी फोटो नियम अनुसार अपने फैंस के साथ साझा करती है.

3/8

मोनालिसा को हमेशा उनके अभिनय के बल पर इंडस्ट्री में काम किया. मोनालिसा अब तक भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है.

4/8

मोनालिसा इतनी सुंदर है कि वो अपनी एक झलक से फैंस का दिल जीत लेती है. मोनालिसा के स्टाइल के लोग दीवाने है. उनके चाहने वाले भोजपुरी के अलावा दुनिया भर में है.

5/8

भोजपुरी फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बता दें कि भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम किया है.

6/8

मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है. दरअसल, मोनालिसा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और लोग उनके दीवाने है. 

7/8

सोमवार को मोनालिसा ने पिंक ड्रेस में अपनी कुछ फोटो शेयर की है. मोनालिसा ने अपने इंस्टा पेज पर जो फोटो शेयर की है उनमें काफी सुंदर नजर आ रही है. अगर उनके फैंस को उनकी अन्य फोटो देखनी है तो उनके इंस्टा पेज पर जाकर सर्च कर सकते है.

 

8/8

मोनालिसा की इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मोनालिसा रोजाना इंस्टा पेज पर अपने प्रशंसकों के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती है. सोमवार को भी उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है, इन फोटो में मोनालिसा ने पिंक सूट सलवार पहना हुआ है.