पटना में छात्र से एडमिशन के नाम पर 10 हजार रुपये की ठगी, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352222

पटना में छात्र से एडमिशन के नाम पर 10 हजार रुपये की ठगी, पुलिस जांच में जुटी

पीड़ित छात्र अंकित कुमार पटेल के मुताबिक ठगी करने वाला आरोपी युवक पूर्व में आलमगंज थाना क्षेत्र में स्कूल में उसके साथ पढ़ता था. एडमिशन के दौरान कॉलेज ऑफ कॉमर्स में उस युवक ने एडमिशन करा देने की बात कही. 

पटना में छात्र से एडमिशन के नाम पर 10 हजार रुपये की ठगी, पुलिस जांच में जुटी

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक ठगी के मामले सामने आ रहे है. दरअसल, पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स में एडमिशन के नाम पर एक युवक ने छात्र से 10 हजार रुपये की ठगी कर ली. यही नहीं, आरोपी ने युवक को रुपये देने के लिए बुलाया और बदले में छात्र से मोबाइल भी छीन लिया. जब फोन पर छात्र ने पैसा व मोबाइल देने की बात कही तो अरोपी ठग ने छात्र को जान से मारने की धमकी देने लगा.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित छात्र अंकित कुमार पटेल के मुताबिक ठगी करने वाला आरोपी युवक पूर्व में आलमगंज थाना क्षेत्र में स्कूल में उसके साथ पढ़ता था. एडमिशन के दौरान कॉलेज ऑफ कॉमर्स में उस युवक ने एडमिशन करा देने की बात कही. आरोपी ने प्रिसिंपल से जान-पहचान होने का झांसा दिया था. ठग ने छात्र से एडमिशन के लिए 10 हजार रुपये मांगे तो उसने रुपये इधर-उधर से उधार लेकर ठग को दे दिये. छात्र ने बताया कि उसने पांच हजार रुपये ऑनलाइन पेमेंट की थी. इसके बाद दूसरी बार कॉलेज जाकर पांच हजार रुपये कैश दिए थे.

आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
बता दें कि इस संबंध में बुधवार को आलमगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले छात्र अंकित कुमार पटेल ने अपनी मां के साथ पत्रकार नगर थाना पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है. इसके अलावा छात्रा ने ठगी करने वाले आरोपी की फोटो भी पुलिस को दी है. बता दें कि छात्र का कॉलेज में एडमिशन नहीं हुआ था जिसको लेकर वह परेशान था. इसी का फायदा उठाकर ठग ने छात्र को अपने जाल में फंसा लिया और 10 हजार रुपये की ठगी कर ली. पुलिस ने ठग को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई मामले ऐसे हो चुके है. छात्र अंकित कुमार से ठगी करने वाले युवक की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ठग करने वाले आरोपी को जल्द ही पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए- टाटा मोटर्स में मृत कर्मी की पत्नी को मिलेगी स्थायी नौकरी, स्वजन को मिलेगा 56 लाख रुपये का मुआवजा

Trending news