Patna High Court असिस्टेंट भर्ती के लिए इस दिन होगी परीक्षा, जानें पूरी प्रक्रिया
Advertisement

Patna High Court असिस्टेंट भर्ती के लिए इस दिन होगी परीक्षा, जानें पूरी प्रक्रिया

पीएचसी ने आधिकारिक वेबसाइट patnahighcourt.gov.in पर अपना एडमिट कार्ड जारी करेगा. एडमिट कार्ड चेक करने के लिए अभ्यार्थी वेबसाइट के होम पेज पर Notices and Notifications पर क्लिक करें.

Patna High Court असिस्टेंट भर्ती के लिए इस दिन होगी परीक्षा, जानें पूरी प्रक्रिया

पटना: पटना हाईकोर्ट के अंदर असिस्टेंट पद के लिए भर्तीयां निकली है. इस भर्ती की परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2023 को होगा. पीएचसी की ओर से परीक्षा के लिए जल्द ही एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट  patnahighcourt.gov.in पर जारी कर दिया जाएगा.

परीक्षा के लिए ऐसे डाउनलोट करें एडमिट कार्ड
बता दें कि पीएचसी ने आधिकारिक वेबसाइट patnahighcourt.gov.in पर अपना एडमिट कार्ड जारी करेगा. एडमिट कार्ड चेक करने के लिए अभ्यार्थी वेबसाइट के होम पेज पर Notices and Notifications पर क्लिक करें. इसके बाद  Patna High Court Assistant Recruitment 2023 Admit Card के लिंक पर जाएं. जैसे ही पेज ओपन हो तो अभ्यार्थी अपना  Download Hall Ticket के लिंक पर क्लिक करें. जैसे ही लिंक पर खुलेगा तो उस पर अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें. उम्मीदवार जैसे ही सबमिट करेगा तो एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा.

30 अप्रैल को परीक्षा का होगा आयोज
बता दें कि पटना हाईकोर्ट में असिस्टेंट भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 6 फरवरी 2023 को शुरू हुआ. इस पद के लिए कुल 550 पदों पर भर्तियां होगी. 30 अप्रैल को इस भर्ती के लिए  परीक्षा का आयोजन होगा. जैसे ही आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी हो तो तुरंत इसे डाउनलोड कर लें.

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 Vaishali Seat: मोदी लहर में ढह गया राजद के रघुवंश बाबू का गढ़ है, वैशाली सीट के अब कैसे हैं समीकरण?

 

Trending news