Patna Fire: राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी में लगी भयंकर आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232783

Patna Fire: राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी में लगी भयंकर आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Patna Fire: राजधानी पटना में गोलंबर के पास होटल पाल में लगी आग के बाद आज शुक्रवार को बुद्धा कॉलोनी में आगलगी की भयंकर तस्वीर सामने आई. बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बुद्ध घाट के पास आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. 

राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी में लगी भयंकर आग

पटनाः Patna Fire: राजधानी पटना में गोलंबर के पास होटल पाल में लगी आग के बाद आज शुक्रवार को बुद्धा कॉलोनी में आगलगी की भयंकर तस्वीर सामने आई. बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बुद्ध घाट के पास आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने की कोशिश में जुट गईं. दमकल विभाग की टीम के साथ-साथ पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए हैं.

इलाके में अफरा-तफरी का माहौल
मिली जानकारी के अनुसार, ये आग करीब दोपहर बारह बजे के आसपास लगी है. यह घटना बुद्ध कॉलोनी थाना क्षेत्र के नवीन पुलिस लाइन के पास हुई. आग लगने की वजह सिलेंडर में ब्लास्ट को बताया जा रहा है. आग से कई घरों के प्रभावित होने की खबरें आ रही हैं. आग लगने से वहां रखे कई अन्य गैस सिलेंडर भी एक के बाद एक ब्लास्ट होने लगे, जिससे आग ने भयावह रूप ले लिया.

खाना बनाने के दौरान दो फूस के घरों में लगी आग चार मवेशी जलकर राख
वहीं दूसरी ओर बिहार के मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र आदर्श ग्राम टीकारामपुर गांव शुक्रवार को खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी से दो फूस के घर जलकर राख हो गए. वहीं घर के अंदर 4 मवेशी (बकरी) की मौत हो गई और घर में रखा खाने पीने का समान, अनाज सहित जलकर राख हो गया. 

बताया जा रहा है कि महतो के परिवार की महिला सुबह चूल्हे पर खाना बना रही थी. तभी चूल्हे से निकली चिंगारी से फूस के घर में आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि महतो के सटे उनके पुत्र बबलू कुमार महतो के फूस के घर में आग लग गई. वहीं घर के लोग कुछ समझते आग दोनों घर को चपेट में ली थी. 

ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण आग पर काबू नहीं पा सके. जिसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग के दो वाहन ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.
इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा/ प्रशांत कुमार 

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- जो अपनी पार्टी को नहीं संभाल सकता वह देश को कैसे संभालेगा

Trending news