पटना में अपराधी हुए बेखौफ, एटीएम मशीन लेकर फरार
Advertisement

पटना में अपराधी हुए बेखौफ, एटीएम मशीन लेकर फरार

पटना में इन दिनों अपराधियों के द्वारा एटीएम मशीनों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है.  हाल ही में अपराधियों ने देर रात बैंक की एटीएम सेंटर को निशाना बनाया. जिसके बाद चोरों ने कैश डिस्पेंसर की मशीन को उखाड़ लिया और मौके से फरार हो गए. 

 

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराधी बेखौफ हो गए हैं. यहां पर लगातार आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही अपराधी दिन दहाड़े हत्या, लूटपाट और अन्य बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पटना पुलिस के तमाम दावों के बाद भी राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. वहीं, पटना में इन दिनों अपराधियों के द्वारा एटीएम मशीनों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है.  हाल ही में अपराधियों ने देर रात बैंक की एटीएम सेंटर को निशाना बनाया. जिसके बाद चोरों ने कैश डिस्पेंसर की मशीन को उखाड़ लिया और फरार हो गए. 

3 लाख रुपये थे मशीन में मौजूद
दरअसल, यह मामला राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोकनगर का है. यहां पर अपराधियों ने देर रात को बैंक के एटीएम सेंटर की कैश डिस्पेंसर मशीन को उखाड़ लिया. जानकारी के मुताबिक इसमें लगभग 3 लाख रुपये मौजूद थे. बताया जा रहा है कि शातिर अपराधियों ने देर रात यानी लगभग 12 बजे एटीएस सेंटर में प्रवेश किया. उसके बाद एटीएम मशीन के सारे वायर उखाड़ दिए. इसके अलावा अपराधियों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी उखाड़ दिया. उसके बाद अपराधी पूरी एटीएम मशीन को लेकर फरार हो गए. 

अपराधियों की तलाश जारी
इस तरह के बढ़ते आपराधिक मामलों के चलते पुलिस के ऊपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि देर रात गश्ती के दौरान पुलिस उस इलाके में मौजूद थी या नहीं इसपर भी कई बातें सामने आ रही है. पुलिस सभी संसाधनों से लैस होते हैं, उसके बाद भी अपराधी लूटपाट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है और जगह जगह छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढ़िये: रांची के जेएससीए स्टेडियम में विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे दिग्गज खिलाड़ी, प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

Trending news