पटना : कोर्ट में सबूत के तौर पर जिंदा बम लेकर पहुंचे पुलिस वाले, हुआ धमाका, दहला परिसर
Advertisement

पटना : कोर्ट में सबूत के तौर पर जिंदा बम लेकर पहुंचे पुलिस वाले, हुआ धमाका, दहला परिसर

पटनाः Bomb Blast:बिहार के पटना स्थित सिविल कोर्ट परिसर में बम ब्लास्ट हुआ है. इस बम ब्लास्ट में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसवालों में एक दारोगा भी शामिल हैं. 

पटना : कोर्ट में सबूत के तौर पर जिंदा बम लेकर पहुंचे पुलिस वाले, हुआ धमाका, दहला परिसर

पटनाः Bomb Blast: बिहार के पटना स्थित सिविल कोर्ट परिसर में बम ब्लास्ट हुआ है. इस बम ब्लास्ट में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसवालों में एक दारोगा भी शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक कदमकुआं थाने की पुलिस से विस्फोटक बरामद किया था, इस विस्फोटक को सीन कराने ( कोर्ट को दिखाने के लिए) के लिए सिविल कोर्ट लाया गया था. विस्‍फोटक को कोर्ट परिसर के एक कमरे में रखा गया था. कुछ ही देर बाद कमरे में रखा विस्‍फोटक अचानक ब्‍लास्‍ट हो गया. तेज धामके के साथ हुए ब्लास्ट की चपेट में चार पुलिसकर्मी  आ गए. घायलों को PMCH भेज गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

घायल पुलिस कर्मचारियों का PMCH में चल रहा इलाज
पुलिस के मुताबिक ब्लास्ट के बाद गंभीर रूप से घायल दारोगा को इलाज के लिए PMCH भेजा गया है. अन्‍य दो घायल पुलिसकर्मियों का भी इलाज PMCH में चल रहा है. उन्होंने कहा कि आधिकारिक रूप से यह पता नहीं चल सका है कि पटना सिविल कोर्ट के एक कमरे में रखा गए विस्‍फोटक में अचानक से ब्‍लास्‍ट कैसे हो गया. ब्लास्ट की तेज आवाज से कोर्ट परिसर में हर तरफ कोलाहल मच गया. कुछ समय के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे और पुलिसकर्मियों ने सभी लोगों को कोर्ट परिसर से बार निकाल दिया.

सबूत के तौर पर कोर्ट में ले आए जिंदा बम
जानकारी के लिए बता दें कि एक केस के सबूत के तौर पर कदमकुआं थाने के दारोगा एक बम साथ लाए थे. यह बम केस में एक सबूत था, लेकिन इसी दौरान बम अचानक फट गया और कदमकुआं थाने के दारोगा इस विस्फोट में घायल हो गए.

बम धमाके में पुलिस कर्मचारी घायल
जानकारी के अनुसार धमाके की चपेट में आने से दारोगा रैंक के एक पुलिस अधिकारी उमाकांत राय गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि, दो अन्‍य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. सभी घायल पुलिस कर्मचारियों का इलाज PMCH में चल रहा है.

ये भी पढ़िए- IBPS Clerk Notification 2022: बैंकों में 6035 पदों पर निकली भर्तियां, जानें आवेदन प्रक्रिया

Trending news