Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति और राघव, फंक्शन में बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1882698

Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति और राघव, फंक्शन में बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अपनी शादी की रस्मों के लिए शुक्रवार सुबह उदयपुर के लिए रवाना हुए. परिणीति एयरलाइन स्टाफ के साथ रेड कलर के कैजुअल ड्रेस में नजर आई.

Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति और राघव, फंक्शन में बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अपनी शादी की रस्मों के लिए शुक्रवार सुबह उदयपुर के लिए रवाना हुए. परिणीति एयरलाइन स्टाफ के साथ रेड कलर के कैजुअल ड्रेस में नजर आई. वहीं राघव ने ब्लैक पोलो टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी और स्मार्ट डार्क शेड्स लगाए हुए थे.

उनके साथ पंजाब पुलिस के सुरक्षाकर्मी भी थे और उनके माता-पिता कुछ दूरी पर उनके पीछे चल रहे थे. परिणीति और राघव दोनों ने फैंस का अभिवादन किया, जो इस सप्ताह की शुरुआत में मेहंदी समारोह के दौरान पंडारा रोड पर राघव के सांसद के आवास के बाहर कपल की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे.

उदयपुर लीला पैलेस में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. कपल के साथ उनके परिवार वाले और दोस्त भी मौजूद रहेंगे. इस शाही शादी में 100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए गए हैं.

होटल लीला पैलेस पिछोला झील के मध्य में स्थित है, इसलिए झील के बीच में चार से पांच नावों पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात किये जायेंगे. यहां जेटी (नाव तक बना प्लेटफार्म) पर भी स्पेशल सिक्योरिटी तैनात की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, इस शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत देश के अन्य राजनेता शामिल होंगे. दिल्ली और पंजाब के सीएम शनिवार शाम को उदयपुर पहुंचेंगे. इसके अलावा परिणीति की चचेरी बहन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

सूत्रों ने पुष्टि की कि इस शादी के लिए करण जौहर, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियां भी शनिवार को उदयपुर आएंगी.

होटल सूत्रों के मुताबिक, शादी की तैयारियों के साथ कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो बाहर न जाएं, इसके लिए विशेष तैयारी की गई है. होटल में प्रवेश करने वालों के मोबाइल कैमरे पर ब्लू कलर का टेप चिपकाया जाएगा, ताकि वे शादी समारोह के दौरान कोई वीडियो-फोटोग्राफी न कर सकें.

इस ब्लू टेप की खास बात यह है कि इसे एक बार मोबाइल कैमरे पर लगाने के बाद अगर कोई हटाएगा तो टेप पर एक तीर का निशान दिखाई देगा. इससे सिक्योरिटी द्वारा जांच करने पर पता चल जाएगा कि कैमरे का उपयोग करने के लिए टेप को हटा दिया गया है. यह प्रतिबंध खासतौर पर होटल स्टाफ के साथ-साथ टेंट, डेकोरेशन, साउंड सिस्टम और शेफ पर भी लागू होगा.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- National Cinema Day: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर केवल 99 रुपये में थियेटर में देख पाएंगे अपनी फेवरेट फिल्म, ऐसे करें टिकट बुक

Trending news